scriptभजन संध्या में भक्ति की सरिता | bhajan sandhya in madurai | Patrika News

भजन संध्या में भक्ति की सरिता

locationकोयंबटूरPublished: Sep 13, 2019 12:17:15 pm

Submitted by:

Dilip

श्री माजीसा सेवा मंडल के तत्वावधान में माता राणी भटियाणी का सातवां 7th वार्षिक उत्सव हर्षोल्लास से मनाया गया। एक शाम माता राणी भटियाणी matarani bhatiyani के नाम भजन संध्या का आयोजन लीला देवी भवन madurai में किया गया।

भजन संध्या में भक्ति की सरिता

भजन संध्या में भक्ति की सरिता

मदुरै. श्री माजीसा सेवा मंडल के तत्वावधान में माता राणी भटियाणी का सातवां 7th वार्षिक उत्सव हर्षोल्लास से मनाया गया। एक शाम माता राणी भटियाणी matarani bhatiyani के नाम भजन संध्या का आयोजन लीला देवी भवन madurai में किया गया।
गणपति वंदना से भजन गायिका माधुरी वैष्णव एंड पार्टी ने भजन संध्या की शुरुआत की। माजीसा, अम्बे मां, महादेव आदि के भजनों से भवन के माहौल को भक्तिमय बना दिया। श्रद्धालुओं ने भक्ति भाव से नृत्य किया। भजन संध्या से पूर्व गणपति व माजीसा आदि की तस्वीर पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर स्थापना की गई।भजनों का दौर भोर होने तक चला। अलसुबह 4.30 बजे महाआरती के साथ भजन संध्या सम्पन्न हुई। सेवा मंडल की ओर से बीच में विभिन्न चढ़ावे की बोलियां बोली गई एवं लाभार्थी परिवार का सम्मान किया गया। संचालन पंडित प्रवीण ने किया। एक शाम माता राणी भटियाणी matarani bhatiyani के नाम भजन संध्या में भजनों का दौर भोर होने तक चला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो