scriptभारतीयार विश्वविद्यालय ने बनाया जड़ी बूटियों का फेस मास्क | Bhartiyaar University made Herbs Face Mask | Patrika News

भारतीयार विश्वविद्यालय ने बनाया जड़ी बूटियों का फेस मास्क

locationकोयंबटूरPublished: Mar 31, 2020 01:31:31 pm

Submitted by:

Rahul sharma

शहर के मरुदमलई के पास स्थित भारतीयार विश्वविद्यालय में जड़ी बूटियों की फेस मास्क बनाई गई जिसकी तीन परतें हैं।

masks_should_be_replaced_after_3_to_8_hours.png

N-15 and Globus Useful, Three Layer Useful Only for Visitors

कोयम्बत्तूर. शहर के मरुदमलई के पास स्थित भारतीयार विश्वविद्यालय में जड़ी बूटियों की फेस मास्क बनाई गई जिसकी तीन परतें हैं। भारतीयार विश्वविद्यालय के वाइस चांसेलर के सुझाव के अनुसार डॉक्टर बालाचंद्रन और उनके साथियों ने मिल कर कोरोना वायरस और उसके संक्रमण के ऊपर जांच की। डॉक्टर बालाचंद्रन ह्यूमन जेनेटिक्स विभाग के प्राध्यापक है। जानकारी के अनुसार उन्होने फरवरी के शुरुआत में ही इस पर रिसर्च शुरू कर दी। इस मास्क को सफाई कर्मचारियों के साथ साथ सामान्य लोग भी इस्तेमाल कर पाएंगे। इस मास्क में तीन परत होंगे जिन्हें कई जड़ी बूटियों के इस्तेमाल से बनाया गया है।
लॉक डाउन में घूमते मिले 195 लोग गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए शहर में लागू धारा 144 के बावजूद घर के बाहर निकलने वाले 195 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूरे शहर में धारा 144 लागू होने के दौरान अधिकतर लोग घर के अंदर ही रहे, लेकिन कई लोग अपने कार व मोटर बाइक में यहां वहां घूमते नजऱ आए। उन लोगों को पकड़कर जुर्माना ठोका गया। इस दौरान पूरे शहर में कुल 195 लोग गिरफ्तार हुए और 70 बाइकें बरामद हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो