scriptदुपहिया सवार महिला से छीनी चेन | Bike-borne men snatch gold chain runaway | Patrika News

दुपहिया सवार महिला से छीनी चेन

locationकोयंबटूरPublished: Jul 11, 2019 01:33:08 pm

शहर के अन्नूर इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने दुपहिया सवार महिला से साढ़े तीन सवरन सोने की चेन Coimbatore छीन ली।

rape

Chhattisgarh Crime News: भाभी को घर में अकेला देख डोल गई देवर की नियत, रिस्तो को तार- तार कर खेल गया आबरू से…

कोयम्बत्तूर. शहर के अन्नूर इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने दुपहिया सवार महिला से साढ़े तीन सवरन सोने की चेन छीन ली। Coimbatore बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को अंजाम देने के लिए दुपहिया सवार महिलाओं की पहले टक्कर मारी और महिलाओं के गिरने पर चेन छीन कर भाग गए।
पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार शाम की है। ईरोड निवासी ऊषा रानी (३६) अपने एक रिश्तेदार के साथ दुपहिया वाहन पर जा रही थी। अन्नूर के पास ( Tamil Nadu ) पहुंचने के बाद बाइक सवार दो युवक उनका पीछा करने Coimbatore लगे।
कुछ दूर जाने के बाद बाइक सवार युवकों ने महिलाओं के दुपहिया को टक्कर मार दी। दोनों महिलाएं सड़क पर गिर गईं। इसका फायदा उठाते हुए बाइक सवार युवक ऊषा रानी के गले से सोने की चेन छीन कर मौके पर फरार हो गए। ( Tamil Nadu ) राहगीरों ने महिलाओं को पास के निजी अस्पताल ( Tamil Nadu ) पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
दो ने की आत्महत्या

कोयम्बत्तूर.शहर के गणपति इलाके में एक महिला सहित दो लोगों ने विषपान कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक नल्लपालयम निवासी तुलसी मणि के पिता कुछ महीने पहले गु•ार गए थे। Coimbatore इसके बाद से तुलसी उदास रहने लगी थी। ( Tamil Nadu ) तुलसी ने विषपान कर आत्महत्या कर ली। एक अन्य मामले में इसी इलाके के भारती नगर निवासी वेंकटेशन (50) ने कारोबार में नुकसान होने के कारण आत्महत्या कर ली।

ट्रेंडिंग वीडियो