scriptपूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने की स्टालिन की प्रशंसा | BJP leader CP radhakrisnan lauds stalinfor dmk win in LS polls | Patrika News

पूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने की स्टालिन की प्रशंसा

locationकोयंबटूरPublished: Sep 06, 2019 12:53:40 pm

Submitted by:

Rahul sharma

भारतीय जनता पाटी के पूर्व सांसद और कयर बोर्ड के चेयरमैन सीपी राधाकृष्णन ने गुरुवार को तिरुपुर में एक शादी समारोह में डीएमके प्रमुख स्टालिन के सामने ही उनकी जम कर प्रशंसा की।

पूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने की स्टालिन की प्रशंसा

पूर्व भाजपा सांसद राधाकृष्णन ने की स्टालिन की प्रशंसा

कोयम्बत्तूर. भारतीय जनता पाटी के पूर्व सांसद और कयर बोर्ड के चेयरमैन सीपी राधाकृष्णन ने गुरुवार को तिरुपुर में एक शादी समारोह में डीएमके प्रमुख स्टालिन के सामने ही उनकी जम कर प्रशंसा की।

उन्होंने लोकसभा चुनाव के संदर्भ में कहा कि स्टालिन विजयी कमांडर के रुप में उभरे हैं। राधाकृष्णन
डीएमके के पूर्व मंत्री वेल्लाकोइल स्वामीनाथन के यहां विवाह समारोह में गए थे। उन्होंने कहा कि करुणानिधि के निधन के बाद स्टालिन ने न केवल पार्टी को संभाला , बल्कि लोकसभा चुनाव में जोरदार रणनीति के जरिए शानदार जीत दर्ज की। पूर्व सांसद ने कहा कि स्टालिन के प्रयासों से सीख लेने की जरूरत है।
हालांकि राधाकृष्णन की टिप्पणी का जवाब में स्टालिन ने चुटकी लेते हुए कहा कि
हमने तुम्हें गिराया नहीं है। हमने आपको हराया है। जनता ने आपको हराया। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि यह सच है कि डीएमके में परिवार की राजनीति है। लेकिन हम सभी मिल कर काम कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि सीपी राधाकृष्णन कोयम्बत्तूर से भाजपा के सांसद रह चुके हैं। स्टालिन की प्रशंसा के पुल बांधने पर उनके डीएमके में जाने की अटकलें शुरु हो गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो