scriptभाजपा की जीत देश के लिए खतरनाक : ए.राजा | Bjp win is not good for country : A Raja | Patrika News

भाजपा की जीत देश के लिए खतरनाक : ए.राजा

locationकोयंबटूरPublished: May 24, 2019 07:11:25 pm

नीलगिरि लोकसभा क्षेत्र से विजयी डीएमके प्रत्याशी ए.राजा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत देश के लिए सबसे खतरनाक है।

A .  raja

भाजपा की जीत देश के लिए खतरनाक : ए.राजा

ऊटी. नीलगिरि लोकसभा क्षेत्र से विजयी डीएमके प्रत्याशी ए.राजा ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की जीत देश के लिए सबसे खतरनाक है।
पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजा गुरुवार को ऊटी में मतगणना केन्द्र के बाहर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह देश के लिए शुभ संकेत नहीं। भविष्य में देश की जनता को भाजपा की जीत का असर देखने को मिलेगा। तमिलनाडु में डीमके गठबंधन की जीत पर उन्होंने कहा कि इसका श्रेय समाज सुधारक पेरियार,द्रविड़ आंदोलन व प्रदेश के धर्म निरपेक्ष ताने बाने को जाता है।
हाथी के हमले में श्रमिक की मौत
कोयम्बत्तूर. नीलिगिरि के बितेरकाडु इलाके में हाथी के हमले से एक शख्स की मौत हो गई। मृतक की पहचान बालकृष्णन के रूप में हुई है। वह गूड़लूर के पट्टवयल का रहने वाला था और बुधवार शाम को काम के बाद अपने घर लौट रहा था। बितेरकाडु इलाके के पास एक हाथी ने बालकृष्णन पर हमला कर दिया। जिान बचाने के लिए वह भागा लेकिन हाथी ने उसका पीछा कर हुए संूड हमला कर दिया। वह सहायता के लिएचिल्लाया तो लोग वहां पहुंचे और शोर मचा कर हाथी को भगाया।
बालकृष्णन को एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे पास ही केरल के बड़े अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। परिजन तत्काल उसे केरल की एक सरकारी अस्पताल ले गएष वहां से उसे कोझिकोड स्थित अस्पताल ले जाने को कहा गया, लेकिन रास्ते में ही बालकृष्णन का दम टूट गया। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया।हमले की खबर के बाद पुलिस व वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।विभाग ने मृतक के परिजनों की तत्काल राहत के रुप में पचास हजार रुपए की राशि प्रदान की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो