scriptसीमाएं सील, माल परिवहन रुका | border sealed, goods transport stop | Patrika News

सीमाएं सील, माल परिवहन रुका

locationकोयंबटूरPublished: Mar 28, 2020 01:03:47 pm

Submitted by:

Dilip

आने वालों की मुश्किलें . कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रयासों के चलते चल रहे लॉकडाउन के तहत शुक्रवार को तीसरे दिन भी शहर में सन्नाटा रहा।पू मार्केट में तुलसी के पत्ते, फूल व अन्य पूजा संबंधी सामग्री की थोक सप्लाई होती है। महिलाएं आसपास के गांवों से फूल व तुलसी लेकर यहां पहुंचती थी और रोजाना फुटपाथ पर माल बेचकर अपनी आजीविका चलाती थी उनके लिए खासा संकट हो गया है।

सीमाएं सील, माल परिवहन रुका

सीमाएं सील, माल परिवहन रुका

कोयम्बत्तूर. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए प्रयासों के चलते चल रहे लॉकडाउन के तहत शुक्रवार को तीसरे दिन भी शहर में सन्नाटा रहा।
पू मार्केट में तुलसी के पत्ते, फूल व अन्य पूजा संबंधी सामग्री की थोक सप्लाई होती है। महिलाएं आसपास के गांवों से फूल व तुलसी लेकर यहां पहुंचती थी और रोजाना फुटपाथ पर माल बेचकर अपनी आजीविका चलाती थी उनके लिए खासा संकट हो गया है। बंद के कारण जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है।
खुदरा वालों की हालत भी खस्ता
शहर में बंद से कुछ दिनों पूर्व आपराधिक गतिविधियों के चलते पुलिस ने पहले ही स्ट्रीट वैंडर्स को बंद कर दिया था। इससे बाहर से आने वाले व रोजाना बाहर ही खाना खाने वाले लोगों की मुश्किलें बढऩे लगी हैं। इसी प्रकार रेस्टोरेंट व होटल पहले ही बंद किए जा चुके हैं।
सीमाएं सील, माल परिवहन रुका
कोयम्बत्तूर से केरल व कर्नाटक से व्यापारी थोक माल ले जाते हैं, लेकिन यह बंद है। साथ ही प्रोविजन स्टोर व ग्रॉसरी का माल भी अब खत्म होने की स्थिति में है इससे लोगों को आने वाले दिनों मं और दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हालाकि सरकार ने माल वाहक व खाने पीने की वस्तओं को परिवहन करने वाले वाहनों को छूट दे रखी है लेकिन आने वाले दिनों में माल नहीं आ पाने के कारण मौजूदा स्टॉक खत्म हो जाएगा जिससे फिलहाल प्रशासन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो