पश्चिमी इलाके को ऑनर किलिंग संवेदनशील घोषित करने की मांग

पश्चिमी इलाके को ऑनर किलिंग संवेदनशील घोषित करने की मांग

Kumar Jeevendra | Updated: 11 Jul 2019, 03:14:31 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

check honour killings ऑनर किलिंग की बढ़ती घटनाओं के विरोध में बुधवार को शहर की शिवानंद कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया गया।

कोयम्बत्तूर. ऑनर किलिंग की बढ़ती घटनाओं के विरोध में बुधवार को शहर की शिवानंद कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया गया। विदुथलाई चिरुथिगाल काची (वीसीके) के कार्यकर्ताओं ने कहा कि तमिलनाडु के पश्चिमी इलाके में ऐसी घटनाएं अधिक हो रही है। इसलिए राज्य के इस इलाके को ऑनर किलिंग के मामले में संवेदनशील घोषित ( Tamil Nadu ) किया जाए।
यहां हुई सभा में वक्ताओं ने दलितों को निशाना बनाए जाने का आरोप लगाया। ( Tamil Nadu ) उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राज्य सरकार विफल साबित हुई है। Coimbatore कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार व ऊंची जातियों के खिलाफ नारे लगा कर रोष जाहिर किया।वक्ताओं ने कहा कि ऑनर किलिंग के आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए। ( Tamil Nadu )वीसीके के महासचिव सेल्वन ने हाल ही में मेट्टूपालयम मेें एक युवक व युवती की हत्या का उल्लेख करते हुए कहा कि इस तरह के जघन्य अपराधों को रोकने के लिए कानून बनाया जाना चाहिए। Coimbatore उल्लेखनीय है कि Coimbatore मंगलवार को तमिल पुलिगलस ,थानथाई पेरियार द्रविड़ कझकम,विद्युतीगल चिरुथिगल, क्रांतिकारी छात्र मोर्चा और अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भी इस मुद्दे को लेकर प्रदर्शन किया था। ( Tamil Nadu ) इन संगठनों ने भी ऑनर किलिंग रोकने के लिए कठोर कानून की जरूरत बताई और इस तरह की घटनाओं में अप्रत्यक्ष रुप से शामिल लोगों पर गुण्डा एक्ट लगाने की मांग की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned