scriptव्यवसायी को बंधक बना सोलह लाख रुपए लूटे | Businessman was robbed of sixteen lakh rupees | Patrika News

व्यवसायी को बंधक बना सोलह लाख रुपए लूटे

locationकोयंबटूरPublished: May 25, 2020 02:36:40 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

कार भी ले कर भागे बदमाश , उदुमलपेट में रविवार तड़के एक मकान से सोलह लाख की लूट की घटना से इलाके में लोग दहशत में है। तीन लुटेरों ने व्यवसायी को बंधक बना लिया व नकदी लूट कर उसी की कार से भाग छूटे।पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है।

व्यवसायी को बंधक बना सोलह लाख रुपए लूटे

व्यवसायी को बंधक बना सोलह लाख रुपए लूटे

कोयम्बत्तूर. उदुमलपेट में रविवार तड़के एक मकान से सोलह लाख की लूट की घटना से इलाके में लोग दहशत में है। तीन लुटेरों ने व्यवसायी को बंधक बना लिया व नकदी लूट कर उसी की कार से भाग छूटे।पुलिस ने लुटेरों की तलाश शुरु कर दी है।एक सप्ताह पहले कोयम्बत्तूर में भी ऐसी ही वारदात हो चुकी है। वारदात उदुमलपेट में खाद-बीज की दुकान के मालिक वी पलानीस्वामी (७५) के आवास में हुई। रविवार तड़के तीन नकाबपोश बदमाश उनके घर में घुसे। ग्राउंड फ्लोर पर दो अलग -अलग कमरों में पलानीस्वामी व उनकी पत्नी सो रही थी। उपर की मंजिल पर बेटा, बहू और तीन पोते गहरी नींंद में थे।लुटेरे पलनीस्वामी के कमरे मे घुसे और हाथ-पैर बांध दिए। डरा -धमका कर आलमारी की चाबी ली । उसमें सोलह लाख रुपए थे। बदमाशों ने नकदी निकाली और घर में खड़ी कार की चाबी ले ली। सीसीटीवी कैमरों को लगा देख उसके कम्प्यूटर से हार्ड ***** निकाल ली। बाद में व्यवसायी के मुंह को बांधा और उसी की कार से भाग निकले। लूटेरों की धमकी से दहशत में आए व्यवसायी ने जैसे -तैसे खुद को बंधन मुक्त किया और बेटे को आवाज लगाई। उसने तत्काल पुलिस का खबर की। नाकाबंदी की गई। लेकिन शाम तक पुलिस को कोईसुराग हाथ नहीं लगा।
वारदात स्थल से फिंगर प्रिन्ट लिए गए हैं। खोजी श्वान को भी बुलाया गया। आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।माना जा रहा है कि वारदात में किसी परिचित का हाथ है। उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों लॉटरी किंग माने जाने वाले मार्टिन के भाई वेदमुथ के बंगले से चोर ३० सवरन सोने के गहने व ४५ हजार रुपए की नकदी चुरा ले गए।शहर की राघवेंद्र कॉलोनी में लाकडाउन के दौरान हुई वारदात से हड़कम्प मचा हुआ है। बदमाशों ने वेदमुथ,उसकी पत्नी व नौकरानी को बंधक वना लिया था। चोरी में उत्तर भारत के गिरोह का हाथ सामने आया है। वारदात कोयम्बत्तूर के उरुमंडपालयम की राघवेंद्र कॉलोनी में हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो