आखिरी दिन पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत

आखिरी दिन पार्टियों ने झोंकी पूरी ताकत

Kumar Jeevendra | Publish: May, 18 2019 12:27:16 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

सुलूर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार शुक्रवार थाम गया। विधानसभा की बाकी तीन सीटों के साथ सुलूर में भी 19 मई को मतदान होगा।

कोयम्बत्तूर. सुलूर विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार शुक्रवार थाम गया। विधानसभा की बाकी तीन सीटों के साथ सुलूर में भी 19 मई को मतदान होगा। प्रचार के आखिरी तीन सभी उम्मीदवारों ने पूरी ताकत झोंक दी। शुक्रवार को कई उम्मीदवारों के समर्थकों ने बाइक रैली भी निकाली।
आखिरी दिन डीएमके और मक्कल नीदि मय्यम के उम्मीदवारों ने प्रचार थमने से पहले बाइक रैली निकाली। हालांकि, पुलिस ने कानून-व्यवस्था की स्थिति का हवाला देते हुए मक्कल नीदि मय्यम के प्रमुख और अभिनेता कमल हासन को शुक्रवार को सुलूर में प्रचार के लिए अनुमति देने से मना कर दिया था।
पुलिस ने कमल हासन को नाथूराम गोडसे को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर उपजे विवाद के कारण प्रचार की अनुमति नहीं दी। हासन ने पुलिस के इस फैसले पर नाराजगी जताते हुए कहा कि अगर पुलिस को लगता है कि सुलूर में माहौल अच्छा नहीं है तो वहां चुनाव स्थगित कर दिया जाना चाहिए।
इससे पहले सभी प्रमुख दलों के नेता सुलूर में चुनाव प्रचार कर चुके हैं। मुख्यमंत्री ई. पलनीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम, डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन, मक्कल नीदि मय्यम के कमल हासन, कांग्रेस नेता पी.चिदम्बरम के अलावा दोनों गठबंधनों में शामिल पार्टियों के नेता प्रचार कर चुके हैं। डीएमके उम्मीदवार पोंगलूर पलनीस्वामी ने खुली जीप में प्रचार किया।
उनके साथ काफी संख्या में मोटरसाइकिल पर सवार पार्टी कार्यकर्ता भी थे। मक्कल नीदि मय्यम के उम्मीदवार जी. मैइलस्वामी ने भी समर्थकों के साथ बाइक रैली निकाली। एआईएडीएमके और नाम तमिल काची के कार्यकर्ताओं ने भी आखिरी दिन क्षेत्र में प्रचार किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned