सेन्ट माक्र्स चर्च हुआ १०० साल का

सेन्ट माक्र्स चर्च हुआ १०० साल का

Kumar Jeevendra | Updated: 26 Jul 2019, 01:01:11 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

पोदनूर में सेन्ट माक्र्स चर्च की स्थापना के १०० साल पूरे होने पर शताब्दी समारोह की कार्यक्रमों का सिलसिला शुरु हो गया है

कोयम्बत्तूर. ( Tamil Nadu ) पोदनूर में सेन्ट माक्र्स चर्च sent marks church की स्थापना के 100 साल पूरे होने पर शताब्दी समारोह की कार्यक्रमों का सिलसिला शुरु हो गया है। इस मौके पर western zone पश्चिमी क्षेत्र की पोस्टमास्टर जनरल postmaster general श्रुति बर्मन ने डाक विभाग की ओर से चर्च का पोस्टल कवर का अनावरण किया।उन्होंने कहा कि पोदनूर में समाज सेवा के क्षेत्र में चर्च का योगदान रहा है। बर्मन ने उदाहरण के रुप में बताया कि पहले पोदनूर podnur में पीने के पानी की बड़ी समस्या थी।

चर्च प्रशासन की ओर से इस दिशा में उल्लेखनीय काम किया। इस अवसर पर कोयम्बत्तूर Coimbatore के बिशप टिमोथी रविन्दर ने पोस्टल कवर जारी करने पर डाक विभाग का आभार जताते हुए कहा कि चर्च की ओर से मानव सेवा के काम जारी रहेंगे। इस मौके पर बिशप ने शताब्दी पट्टिका का अनावरण किया। समारोह में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned