scriptजनभावना के खिलाफ लागू नहीं होगी हाइड्रो-कार्बन परियोजना : भाजपा | centre will not implement hydrocarbon projects if people are against | Patrika News

जनभावना के खिलाफ लागू नहीं होगी हाइड्रो-कार्बन परियोजना : भाजपा

locationकोयंबटूरPublished: Jul 04, 2019 01:12:29 pm

hydrocarbon projects if people are against – not implement प्रदेश भाजपा महासचिव वनाथी श्रीनिवासन ने बुधवार को विश्वास जताया कि केंद्र सरकार जनभावना के खिलाफ हाईड्रो-कार्बन परियोजना को लागू नहीं करेगी।

Footprint of hydrocarbons in the desert

Footprint of hydrocarbons in the desert

कोयम्बत्तूर. प्रदेश भाजपा महासचिव वनाथी श्रीनिवासन ने बुधवार को विश्वास जताया कि केंद्र सरकार जनभावना के खिलाफ हाईड्रो-कार्बन परियोजना hydro carbon project को लागू नहीं करेगी।
उन्होंने जिला भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अगर केंद्र सरकार हाइड्रो-कार्बन परियोजना के जनता और राज्य सरकार के समर्थन के बिना लागू नहीं करेगी। ( tamil nadu ) उन्होंने कहा कि केंद्र हो या राज्य सरकार, लोगों के हितों के खिलाफ किसी परियोजना को लागू नहीं करेगी। वनाथी ने डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन के जल संकट को लेकर खाली मटकों के साथ प्रदर्शन करने की आलोचना करते हुए कहा कि स्टालिन को यह बताना चाहिए कि डीएमके शासन काल मेें कितने जल स्त्रोतों की सफाई की गई थी।
उन्होंने कहा कि Coimbatore स्टालिन राजनीति के साथ ही जल संकट के मसले पर भी दोहरा रवैया अपना रही है। उन्होंने कहा कि पार्टी की बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रदेश के नेता मीडिया की परिचर्चाओं मेंं भाग नहीं लेंगे। coimbatore उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि वह सिर्फ एक परिवार तक सिमटी हुई है जबकि भाजपा एक राष्ट्रीय पार्टी है। उन्होंने कहा कि पार्टी छह जहुलाई से सदस्यता अभियान शुरू करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो