चिथिराई पर्व नहीं मनाएंगे

तमिलनाडु के राजस्व मंत्री आर. बी. उदयकुमार ने स्पष्ट किया है कि लॉकडाउन खत्म होने तक चिथिराई पर्व सहित अन्य कोई पर्व नहीं मनाए जाएंगे। मदुरै में संवेदनशील क्षेत्र है वह कोरोना हॉटस्पॉट जिलों में शामिल है।

By: Dilip

Updated: 18 Apr 2020, 01:46 PM IST

मदुरै. तमिलनाडु के राजस्व मंत्री आर. बी. उदयकुमार ने स्पष्ट किया है कि लॉकडाउन खत्म होने तक चिथिराई पर्व सहित अन्य कोई पर्व नहीं मनाए जाएंगे। मदुरै में संवेदनशील क्षेत्र है वह कोरोना हॉटस्पॉट जिलों में शामिल है। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते सभी प्रकार के धार्मिक व सामाजिक आयोजनों पर रोक है। मदुरै में प्रसिद्ध चिथिराई पर्व नहीं मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सभी को नियमों का पालन करना होगा। लॉकडाउन खत्म होने के बाद ऐसे आयोजनों पर विचार किया जाएगा। उन्होंने सेतुपट्टी स्कूल में कोरोना कर्मवीर व स्वयं सेवकों की की ओर से तैयार किए गए भोजन को जरुरतमंदों में वितरित किया।

लॉकडाउन में चाय बेचते दो लोग गिरफ्तार

कोयम्बत्तूर. कोरोना की रोकथाम के लिए प्रशासन लॉकडाउन की पूरी तरह पालना कराने में जुटा है, वहीं दिहाड़ी मजदूर इस कोशिशमें है कि कोई बीच का रास्ता निकले तो रोजी रोटी चलें। इसी कशमकश में दो युवक पुलिस ने गिरफ्तार किए हैं। उक्कडम सब्जी मंडी के पास चाय बेच रहे अजरुद्दीन (27) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उस पर सुरक्षित दूरी का ध्यान रखें बगैर चाय बेचने का आरोप हैं। इसी तरह उक्कडम बाईपास रोड के बिलाल एस्टेट क्षेत्र में जाकिर हुसैन (43) भी सुरक्षित दूरी की पालना किए बिना चाय बेचते हुए पकड़ा गया। उन पर संक्रामक रोगों की रोकथाम के लिए मानदंडों का उल्लंघन करने और कफ्र्यू कानून तोडऩे के आरोप लगाए गए हैं।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned