scriptकॉलेज छात्र की भवानी में डूबने से मौत | coimbatore student drowned in bhavani river | Patrika News

कॉलेज छात्र की भवानी में डूबने से मौत

locationकोयंबटूरPublished: May 21, 2019 01:08:17 pm

करमडाई इलाके के थोट्टीपीलयम निवासी कॉलेज छात्र दिनेश (१९) की भवानी नदी में डूबने से मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद नदी से उसका शव निकाला जा सका।

patrika

crime,death,police,Ujjain,nagda,the killing,

कोयम्बत्तूर. करमडाई इलाके के थोट्टीपीलयम निवासी कॉलेज छात्र दिनेश (१९) की भवानी नदी में डूबने से मौत हो गई। काफी मशक्कत के बाद नदी से उसका शव निकाला जा सका।
पुलिस के अनुसार दिनेश के पिता बाला चन्द्रन ने बताया कि मेट्टपालयम में उसके दोस्त रहते हैं। रविवार को वह मेट्टूपालयम चला गया था। गर्मी से राहत के लिए पांचों दोस्त नेल्लीथुरई इलाके में भवानी नदी पर स्नान के लिए पहुंचे।पांचों नदी में नहा रहे थे। इसी दौरान दिनेश गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा। यह देख कर उसके साथी घबरा गए लेकिन उन्हें तैरना नहींआता था।
उन्होंने सहायता के लिए शोर मचाया। पर वे जिस नदी के जिस इलाके में नहा रहे थे वहां दूर-दूर तक कोई नहीं था।उसके दोस्त भागते हुए पास के गांव पहुंचे और लोगों को बताया। ग्रामीण नदी पर पहुंचे। इस बीच मेट्टूपालयम के आपदा प्रबंधन व सहायता विभाग की टीम को खबर कर दी गई।
टीम के साथग्रामीण भी दिनेश की तलाश में जुट गए। काफी मशक्कत के बाद उसका शव मिल गया। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। दिनेश कोयम्बत्तूर में निजी कॉलेज में बी काम का छात्र था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो