scriptकमल हासन को नहीं मिले सुलूर में प्रचार की अनुमति | collector urged to not not allow Kamal Hassan to campaign | Patrika News

कमल हासन को नहीं मिले सुलूर में प्रचार की अनुमति

locationकोयंबटूरPublished: May 10, 2019 12:54:38 pm

मक्कल निधि मय्यम(एमएनएम) के एक कार्यकर्ता की पत्नी व परिजनों ने पार्टी प्रमुख कमल हासन पर संवेदनहीनता का आरोप लगाते हुए कलक्टर से उन्हें प्रचार के लिए सुलूर नहीं आने देने की मांग की है।

protest

कमल हासन को नहीं मिले सुलूर में प्रचार की अनुमति

कोयम्बत्तूर. मक्कल निधि मय्यम(एमएनएम) के एक कार्यकर्ता की पत्नी व परिजनों ने पार्टी प्रमुख कमल हासन पर संवेदनहीनता का आरोप लगाते हुए कलक्टर से उन्हें प्रचार के लिए सुलूर नहीं आने देने की मांग की है।
एमएनएम कार्यकर्ता पल्लडम निवासी बालमुरुगन की पत्नी विया कुमारी ने कलक्टर को ज्ञापन दिया। उसने बताया बालमुरुगन पोलिंग बूथ समिति के सदस्य थे और १८ अप्रेल को चुनाव कार्य के लिए पार्टी के कार्यालय गए थे।
बाद में पता लगा कि वहां उनकी मौत हो गई।घटना के वक्त पार्टी सदस्य सेंथिल और शिवकुमार मौजूद थे लेकिन इन दोनों ने उनकी मृत्यु के बारे में सूचित नहीं किया। इसी तरह कोयम्बत्तूर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी महेंद्रन का भी रवैया उपेक्षा का रहा।विया ने बताया कि उसके पति महेन्द्रन के चुनाव प्रचार में जुटे थे पर वे आज हमसे मिलने नहीं आए और न ही संवेदना जताई।यहां तक कि पार्टीप्रमुख
कमल हासन ने भी अपने कार्यकर्ता के निधन पर शोक नहीं जताया। अब वे सुलूर में प्रचार करने आ रहे हैं। विया ने कलक्टर से अनुरोध किया है कि जो नेताओं अपने कार्यकर्ताकी मृत्यु पर संवदेनशील नहीं है । कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करते हैं वे आम लोगों की समस्याओं को कैसे हल कर सकते हैं। इसलिए कमल हासन को सुलूर में प्रचार की अनुमति नहीं दी जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो