scriptकॉलेज छात्र ने की आत्महत्या | College student commits suicide | Patrika News

कॉलेज छात्र ने की आत्महत्या

locationकोयंबटूरPublished: Apr 07, 2020 01:17:27 pm

Submitted by:

Rahul sharma

जिले के कोल्लंपालयम इलाके में एक कॉलेज छात्र ने अपने घर में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मदिअझगन 20 सित्तोड इलाके के निजी कॉलेज में पड़ता था। लॉक डाउन के कारण कॉलेज व स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई ऐसे में पिछले 15 दिनों से मदिअझगन घर पर ही रहा।

 suicide

मोगा के युवक ने कनाडा में की आत्महत्या, एनआरआई पत्नी और पंजाबी गायकों से था परेशान

ईरोड. जिले के कोल्लंपालयम इलाके में एक कॉलेज छात्र ने अपने घर में फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार मदिअझगन 20 सित्तोड इलाके के निजी कॉलेज में पड़ता था। लॉक डाउन के कारण कॉलेज व स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई ऐसे में पिछले 15 दिनों से मदिअझगन घर पर ही रहा। रविवार रात को वह अपने घर के रसोई में फंदे पर लटकता नजऱ आया। उसके परिवार वालों ने उसे स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। आत्महत्या के कारणों का पता नही है, सूरम्पट्टी पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पांच मरीजों ने कोरोना को दी मात , अस्पताल से घर लौटे

१० माह का बच्चा भी हुआ स्वस्थ

कोयम्बत्तूर. कोयम्बत्तूर के लिए राहत की खबर है। सोमवार को कोरोना के पांच मरीज पूरी तरह स्वस्थ हो गए। इनमें १० माह का बच्चा भी शामिल है। सभी को ईएसआई अस्पताल से डिस्चार्ज कर घर भेज दिया गया। सोमवार को कोरोना का सिर्फ एक मरीज ही मिला है। जबकि रविवार को एक ही दिन में २९ मरीज मिलते ही हड़कम्प मच गया।
चिकित्सा विभाग के सूत्रों ने बताया कि कोरोना को मात देने वाले मरीजों में स्पेन से लौटी छात्रा, तिरुपुर का व्यवसायी,पोदनूर के रेलवे अस्पताल की महिला चिकित्सक, उसका १० माह का बेटा व घरेलू नौकरानी शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो