आयुक्त ने किया निरीक्षण

नगर निगम आयुक्त ने क्षेत्र में चल रही विभिन्न विकास कार्य की परियोजनाओं का निरीक्षण किया। इन योजनाओं पर 32 लाख रु खर्च किए जाने हैं।

मदुरै. नगर निगम आयुक्त ने क्षेत्र में चल रही विभिन्न विकास कार्य की परियोजनाओं का निरीक्षण किया। इन योजनाओं पर 32 लाख रु खर्च किए जाने हैं।
नगर निगम आयुक्त विशाखन ने मदुरै निगम जोन नं दो में कुरुविकरण रोड पर चक्काथोपे पर नवनिर्मित टार रोड और मैरामाथ और विभिन्न विकास परियोजनाओं का निरीक्षण किया। उन्होंने संबंधित अधिकारी को नदी के किनारे किए जा रहे पुल निर्माण कार्य का निरीक्षण किया व कार्य जल्द पूरा करने के निर्देश दिए। पुल वैगई नदी के दक्षिण तट पर पानयूर नहर से मरियम्मन तप्पकुलम तक बनाया जाना प्रस्तावित है।
निरीक्षण के दौरान, शहर के लिपिक, कार्यकर्ता राजेंद्रन, लोक निर्माण के कार्यकारी अभियंता सुब्रमण्यन, सहायक कार्यकारी अभियंता मनोहरन, जनसंपर्क अधिकारी चित्रवेल, स्वास्थ्य अधिकारी राजकानन, स्टीफन सहित निगम के अधिकारी मौजूद रहे।

निगम आयुक्त ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह सभी परियोजनाओं को निर्धारित अवधि में पूरा करने के प्रयास करें। इसके लिए समय समय पर योजनाओं की समीक्षा कर कार्य प्रगति का अध्ययन करें। इसमें जल संग्रहण, पानी के निकास, वर्षा जल संचयन आदि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता को देखें।

Rahul sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned