script

बाल दिवस पर हुईं प्रतियोगिताएं, बच्चों को किया पुरस्कृत

locationकोयंबटूरPublished: Nov 17, 2019 01:32:08 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

वेलांकण्णी इलाके के जी एस रिसॉर्ट में बाल दिवस के अवसर पर जय भारत हिंदी प्रचार केंद्र व राजस्थान पत्रिका कोयम्बत्तूर के तरफ से बच्चों के लिए कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई

बाल दिवस पर हुईं प्रतियोगिताएं, बच्चों को किया पुरस्कृत

बाल दिवस पर हुईं प्रतियोगिताएं, बच्चों को किया पुरस्कृत

नागपट्टिणम. वेलांकण्णी इलाके के जी एस रिसॉर्ट में बाल दिवस के अवसर पर जय भारत हिंदी प्रचार केंद्र व राजस्थान पत्रिका कोयम्बत्तूर के तरफ से बच्चों के लिए कई प्रतियोगिताएं आयोजित की गई जिसमें 350 स्कूली बच्चें, अध्यापक, अध्यापिकाएं सहित 400 लोग शामिल हुए।
बच्चों में छिपि प्रतिभा को उजागर करने के लिए ड्रॉइंग, एस्से, सिंगिंग, डैंसिंग, जीके प्रतियोगिता, कविता प्रतियोगित, रैम्स, स्पीच कॉम्पटीशन आयोजित की गई, जिसमें भाग लेकर स्कूली बच्चों ने अपनी प्रतिभा दिखाई। इस कार्यक्रम में मुख्यअ तिथि के तौर पर कारईकाल के इंडियन कोस्टल गॉर्ड स्टेशन के कमेंडिंग ऑफिसर एस आर नागेंद्रन, नागपट्टिणम के एक्स सर्वीस वेल्फेर अस्सोसिएशन ऑफीसर कर्णल आरबी वेलू, रोट्रैक्ट क्लब के जीएस शेखरन, नैस मेट्रिकुलेशन स्कूल के करस्पॉंडंट गउरी, भाषा भूषण की तरफ से एन रंगस्वामी, तंजाओर के हिंदू विद्यालयम की तरफ से उमा, और कोक्कर सिद्धर आश्रम के पीवी शन्मुगम मौजूद रहे।
प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले हर बच्चे को पुरस्कार से नवा•ाा गया। कार्यक्रम के बाद विजेता बच्चों के लिए अतिथियों ने पुरस्कार दिए।

ट्रेंडिंग वीडियो