scriptबिल्ड इंटेक में बच्चों के प्रवेश पर विवाद, हंगामा हुआ | Controversy over children's entry into Build Intake | Patrika News

बिल्ड इंटेक में बच्चों के प्रवेश पर विवाद, हंगामा हुआ

locationकोयंबटूरPublished: Feb 23, 2020 04:23:22 pm

Submitted by:

Dilip

पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, कार्रवाई की मांग – कोडिसिया व्यापार परिसर में ‘बिल्ड इंटेक’ में व्यापारियों के साथ आए बच्चों को प्रवेश पर रोक होने के कारण विवाद की स्थिति बन गई और इसको लेकर हंगााम हुआ।

बिल्ड इंटेक में बच्चों के प्रवेश पर विवाद, हंगामा हुआ

बिल्ड इंटेक में बच्चों के प्रवेश पर विवाद, हंगामा हुआ

कोयम्बत्तूर. कोडिसिया व्यापार परिसर में ‘बिल्ड इंटेक’ में व्यापारियों के साथ आए बच्चों को प्रवेश पर रोक होने के कारण विवाद की स्थिति बन गई और इसको लेकर हंगााम हुआ। विवाद और हंगामा के बीच तनाव होने पर कई लोग प्रवेश से बंचित हो गए। जानकारी के अनुसार कोडिसिया में 21 फरवरी से इंटेक और वाटर इंटेक 2020 का तीन दिवसीय मेला शुरू किया गया हैा। शानिवार को वीकएंड होने के कारण काफी लोग मेले देखने पहुंचे, लेकिन कुछ लोगों को निराश लौटना पड़ा, क्योंकि आम जनता को दोपहर तीन बजे तक प्रवेश से वंचित कर दिया गया था। इसके साथ ही उन व्यापारियों को भी प्रवेश नहीं दिया गया जो अपने बच्चों को साथ लेकर आए हुए थे। इस सम्बंध में आयोजकों का कहना है कि मेले को आम जनता के लिए केवल दोपहर 3 से 10 रात बजे के बीच अनुमति दी गई है और तब तक केवल व्यापारियों को आने की अनुमति। अपने परिवार के साथ मेला देखने आए व्यापारी विनोद जैन ने बताया कि नौ वर्षीय बेटा साथ होने के कारण आयोजकों ने मेले में प्रवेश से रोक दिया। यह एक लोकतांत्रिक देश है और उन्होंने जो किया वह मानव अधिकारों का उल्लंघन है। एक अन्य व्यापारी का कहना था कि बच्चों के लिए प्रवेश से इनकार करना दुर्भाग्यपूर्ण है। लगभग 20 लोगों ने इस मुद्दे को लेकर पुलिस को लिखित शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है। इस सम्बंध में कोडिसिया के चेयरमैन राममूर्ति का कहना है कि बच्चों को मेले के अंदर जाने की अनुमति नहीं है, क्योंकि मेले में भारी उपकरण प्रदर्शित किए गए हैं। दोपहर 3 बजे के बाद कोई कामकाजी मॉडल नहीं होगा और बच्चे सुरक्षित रह सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो