scriptछोटे कारोबारियों को 50 हजार का कर्ज देगी सहकारी बैंक | Cooperative bank will give loan of 50 thousand to small traders | Patrika News

छोटे कारोबारियों को 50 हजार का कर्ज देगी सहकारी बैंक

locationकोयंबटूरPublished: Jun 01, 2020 04:18:19 pm

Submitted by:

Dilip

तमिलनाडु के सहकारी बैंक परिवार के राशन कार्ड के साथ छोटे कारोबरियों के लिए50,000 रुपए का कर्ज देगी। यह बात सहकारिता मंत्री सेलुर के राजू ने शनिवार को मदुरै में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह ऋण कम-ब्याज दर पर उपलब्ध होगा और 350 दिनों में चुकाया जा सकता है।

BANK LOAN-अब तक बैंक दौड़ाते थे, लेकिन अब लोन देने के लिए हैं बेचैन!!!

BANK LOAN-अब तक बैंक दौड़ाते थे, लेकिन अब लोन देने के लिए हैं बेचैन!!!

मदुरै. तमिलनाडु के सहकारी बैंक परिवार के राशन कार्ड के साथ छोटे कारोबरियों के लिए 50,000 रुपए का कर्ज देगी। यह बात सहकारिता मंत्री सेलुर के राजू ने शनिवार को मदुरै में एक कार्यक्रम में बोलते हुए कही। उन्होंने कहा कि यह ऋण कम-ब्याज दर पर उपलब्ध होगा और 350 दिनों में चुकाया जा सकता है। यह कर्ज सड़क के किनारे के विक्रेताओं, छोटे भोजनालय और अन्य छोटे कारोबार के लिए दिया जाएगा। इसके साथ ही सहकारी बैंक कम ब्याज दरों पर महिला स्वयं सहायता समूहों को ऋण प्रदान कर रहे हैं। महामारी के कारण पुनर्भुगतान शुरू करने के लिए छह महीने की छूट भी दी गई है। इसी तरह एक ग्राम सोने के मुकाबले 3,000 रुपए का ऋण 69 पैसे की ब्याज दर पर दिया जा रहा है। मंत्री ने द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन की निंदा करते हुए कहा कि विपक्षी नेता को नफरत फैलाने के बजाय कोरोनोवायरस के बारे में जागरूकता फैलानी चाहिए। वह स्टालिन के उस आरोप का जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री पलानीस्वामी जिम्मेदारी लेने के बजाय वायरस फैलाने के लिए लोगों को दोषी ठहरा रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो