scriptसहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली | Cooperative Minister Selur K. Raju held a meeting | Patrika News

सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली

locationकोयंबटूरPublished: Mar 28, 2020 02:25:51 pm

Submitted by:

Dilip

कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाने के लिए की जा रही तैयारियों के क्रम में सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने यहां प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली।

सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने  प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली

सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली

मदुरै. कोरोना वायरस पर नियंत्रण पाने के लिए की जा रही तैयारियों के क्रम में सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने यहां प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की। बैठक में बताया गया कि २४ फरवरी से २३ माच्र तक चीन, थाईलैंड, इटली, फ्रांस, जर्मनी व यूके के ६२५ व्यक्ति मदुरै जिले में आए उनकी चिकित्सकीय जांच की गई व उन्हें होम कोरंटाइन किया गया। एक से 23 मार्च तक कुल देशी व विदेशी 3476 विभिन्न राज्यों से मदुरै पहुंचे। होम क्वरेंटाइन टीम इनकी जांच करेगी। सहकारिता मंत्री राजू ने कहा कि 24 घंटे आपातकालीन सूचना केन्द्र स्थापित किया गया है। इसके लिए टोल फ्री सेवा 1077 , 5422546460 और मोबाइल नम्बर9517176061 पर कोरोना वायरस संबंधी शिकायत, संक्रमण की जानकारी दी जा सकेगी।
चाक चौबंद रही पुलिस व्यवस्था
कोयम्बत्तूर. शहर में रविवार को जनता कफ्र्यू के दौरान पुलिस व्यवस्था चाक चौबंद रही। सभी प्रमुख धार्मिक स्थलों, प्रमुख बाजारों व चौराहों पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था रही। अतिरिक्त पुलिस जाब्ता लगाया गया था। पुलिस की मोबाइल टीमें पूरे शहर में पैट्रोलिंग टीमें शहर में गश्त लगाती रहीं। पुलिस वाहनों में लगे लाउड स्पीकर के जरिए पुलिस अधिकारी भी निर्देश देते नजर आए। अकारण ही शहर की फुटपाथों पर किसी को नहीं ठहरने दिया गया। पुलिस सार्वजनिक स्थलों, स्टेशन, बस स्टैंड सहित अंदरुनी इलाकों में व अवासीय कॉलोनियों में पूरे दिन गश्त पर रही। इसके लिए विशेष जाब्ता भी लगाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो