script

फिर पैर पसारने लगा कोरोना, एक दिन में 12 संक्रमित

locationकोयंबटूरPublished: Jun 14, 2020 11:40:38 am

Submitted by:

Rahul sharma

कोरोना ने एक बार फिर से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। शनिवार को जिले में पांच साल की एक बच्ची सहित १२ लोग संक्रमित मिले हैं। सूत्रों ने बताया कि इनमें पांच लोग ऐसे थे जो सरकारी अस्पताल में दूसरे रोगों के इलाज के लिए आए थे।कोरोना जांच में ये पीडि़त मिले।

फिर पैर पसारने लगा कोरोना, एक दिन में 12  संक्रमित

फिर पैर पसारने लगा कोरोना, एक दिन में 12 संक्रमित

कोयम्बत्तूर. कोरोना ने एक बार फिर से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। शनिवार को जिले में पांच साल की एक बच्ची सहित १२ लोग संक्रमित मिले हैं। सूत्रों ने बताया कि इनमें पांच लोग ऐसे थे जो सरकारी अस्पताल में दूसरे रोगों के इलाज के लिए आए थे।कोरोना जांच में ये पीडि़त मिले। इसी तरह सात लोगों की रिपोर्ट भी शनिवार पॉजिटिव मिली है। अस्पताए आए पांच रोगियों में उदयपालम निवासी 68 वर्षीय पुरुष, तिरुपुर की 19 वर्षीय महिला,विरुधुनगर की 32 वर्षीय महिला,रत्नापुरी कोयम्बत्तूर की एक 74 वर्षीय महिला,थेक्कलूर का 42 वर्षीय व्यक्ति शामिल हैं।
इसी तरह दूसरे राज्यों से आए सात लोग भी संक्रमित पाए गए हैं। इनमें एक ही परिवार के चार सदस्य हैं, जो दिल्ली से लौटे थे। इनमें 60 वर्षीय वृद्ध, 26 वर्षीय युवक, 50 वर्षीय महिला व पांच साल की बच्ची शामिल हैं। सूत्रों ने बताया कि विमान से कोयम्बत्तूर पहुंच तीन यात्री भी कोरोना पीडि़त मिले हैं। इरोड की 47 वर्षीय महिला, विरुधुनगर की 21 वर्षीय महिला, शंकरन कोइल का 31 वर्षीय व्यक्ति विमान से आए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो