तालाब में मिला वृद्ध का शव

तालाब में मिला वृद्ध का शव
डिग्गी से पानी निकालते समय पैर फिसला, डूबने से मौत

Dilip Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 12:59:34 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

शहर के आरएसपुरम थाना क्षेत्र के मुत्तण्णकुलम तालाब में रविवार को एक वृद्ध का शव तैरता मिला। सुबह तालाब के किनारे घूमने गए लोगों ने शव को देखा और पुलिस को खबर की।

कोयम्बत्तूर.शहर के आरएसपुरम थाना क्षेत्र के मुत्तण्णकुलम तालाब में रविवार को एक वृद्ध का शव तैरता मिला। सुबह तालाब के किनारे घूमने गए लोगों ने शव को देखा और पुलिस को खबर की। थोड़ी ही देर में बचाव कर्मी सबित पुलिस पहुंच गई। शव को बाहर निकलवाया और शिनाख्त के प्रयास शुरु किए।
पता लगा कि मृतक का नाम तंगराज (६५) है और वह इडयरपालयम का रहने वाला है।पुलिस ने परिजनों से पूछताछ की है। पता किया जा रहा है कि तंगराज हादसे का शिकार हुआ है, या फिर किसी ने उसे धक्का देकर तालाब में गिरा दिया । कहीं वह खुद ही जान देने के इरादे से तालाब में कूदा हो। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों से विस्तृत पूछताछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत के कारणों के बारे में पता चल सकेगा। फिलहाल संदिग्धावस्था में मौत का मामला दर्ज किया गया है।

गांजा बेचने के आरोप में युवक गिरफ्तार
कोयम्बत्तूर. शहर पुलिस ने गांजा तस्करों पर अंकुश लगाना शुरु कर दिया है। रविवार को सिंगनाल्लूर इलाके में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर एक किलो से भी अधिक गांजा बरामद किया है।सूत्रों ने बताया कि इलाके में गांजे बिक्री की शिकायत पर पुलिस ने इंस्पेक्टर मन्नेस्वरन, सब इंस्पेक्टर केसी पांडियन और हेड कांस्टेबल सुकुमार की टीम गठित की।यहां निगाह रखना शुरु किया व मुखबिरों को सक्रिय कर दिया। पुलिस को जल्द ही सफलता मिली और ओन्डिपुदुर ब्रिज के पास गांजा बेचने की खबर मिली। यहां एक युवक सेतु की गतिविधियां संदिग्धलगने पर उसे गिरफ्तार किया व उसके बैग की तलाशी ली तो इसमें एक किलो दो सौ ग्राम गांजा मिला।
उल्लेखनीय है कि दो दिन पहले पुलिस ने पान की एक दुकान पर गांजा बेचने के आरोप में एक महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान २२ किलो गांजा बरामद किया था।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned