करंट लगने से मौत

करंट लगने से मौत
स्कूल परिसर में दुर्गापूजा पांडल लगाने के कारण हुआ हादसा

Dilip Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 02:07:31 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

नीलांबुर इलाके में शनिवार को एक शख्स की करंट लगने से मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार निजी फर्म में कर्मचारी गोपाल स्वामी सुबह अपने घर में बिजली के स्विच को बंद कर रहा था।

कोयम्बत्तूर. नीलांबुर इलाके में शनिवार को एक शख्स की करंट लगने से मौत हो गई।
पुलिस सूत्रों के अनुसार निजी फर्म में कर्मचारी गोपाल स्वामी सुबह अपने घर में बिजली के स्विच को बंद कर रहा था। इसी दौरान बिजली का करंट का झटका लगने से वह गिर पड़ा।घर वालों ने गोपाल को संभाला और तत्काल अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सुलूर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

पूजा की अनुमति नहीं देने का आग्रह

कोयम्बत्तूर. द्रविड़ विदुथलाई इयक्कम ने जिला प्रशासन से सरकारी कार्यालयों में आयुध व सरस्वती पूजा की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया है।संगठन के जिला सचिव वी निर्मल कुमार ने इस सम्बन्ध में दिए ज्ञापन में कहा है कि भारत धर्मनिरपेक्ष देश हैं।हिन्दू पर्व को सरकारी कार्यालयों में मनाना गलत है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कार्यालयों में कर्मचारियों से पूजा के नाम पर चंदा वसूल किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पूजा पाठ चंदा उगाही से दूसरे धर्म को मानने वाले कर्मचारियों की भावनाओं को ठेस पहुंचती है। उन्होंने जिला कलक्टर , पुलिस आयुक्त व जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंप कर सरकारी कार्यालयों में पूजा पर रोक लगाने का आग्रह किया।

सुंदरकांड पाठ आज
तिरुपुर के रंगनाथपुरम स्थित रायपुरम स्ट्रीट में मां दुर्गा भक्त मण्डल के तत्वावधान में रविवार शाम पांच बजे सुंदरकांड पाठ होगा।
ईरोड के मीरा मौईदीं स्ट्रीट स्थित ग्लोबल पैलेस में सुन्दरकाण्ड भक्त मंडल के तत्वावधान में रविवार शाम पांच बजे संगीतमय सुन्दरकांड पाठ शुरू होगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned