scriptपंचायत चुनाव में हार-जीत का फैसला आज | Decision to win or lose in panchayat elections today | Patrika News

पंचायत चुनाव में हार-जीत का फैसला आज

locationकोयंबटूरPublished: Jan 02, 2020 01:55:33 pm

Submitted by:

Dilip

जिले के पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला गुरुवार को हो जाएगा। मतगणना बारह स्थानों पर होगी। देर शाम तक यहां सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

पंचायत चुनाव में हार-जीत का फैसला आज

पंचायत चुनाव में हार-जीत का फैसला आज

कोयम्बत्तूर. जिले के पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला गुरुवार को हो जाएगा। मतगणना बारह स्थानों पर होगी। देर शाम तक यहां सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मतपेटियां कड़ी सुरक्षा में रखी गई हैं। यहां 24 घंटे सशस्त्र पुलिस बल तैनात है। सीसीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। इस बीच मतगणना की तैयारियों की समीक्षा की गई। पंचायत चुनाव मतपत्रों के जरिए हुए थे। इसलिए एक-एक मत की गणना में समय लगेगा। समीक्षा बैठक में जिला कलक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी के राजामणि ने कहा कि सभी 12 मतगणना केंद्रों पर किसी भी स्थिति में बिजली आपूर्ति बाधित नहीं होनी चाहिए। बैकअप के रूप में जनरेटर की व्यवस्था की गई है। बैकअप के लिए तैयार अवस्था में होना चाहिए। मतगणना कर्मियों, सुरक्षाकर्मियों, उम्मीदवारों के एजेन्टों के लिए जलपान -भोजन जैसी सुविधा की गई है। अग्निशमन यंत्र और प्राथमिक चिकित्सा की सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। सभी व्यवस्थाएं सुचारू रहे। इनमें कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। उपखंड व विकास अधिकारी मतगणना केंद्रों की निगरानी करेंगे।
चार कंप्यूटर कर्मी व लाउडस्पीकर
उन्होंने बताया कि हर मतगणना केंद्र पर चुनाव परिणाम की ताजा जानकारी के लिए लाउडस्पीकर लगाए गए हैं। राज्य चुनाव आयोग की वेबसाइट पर परिणाम अपलोड करने के लिए चार कंप्यूटर कर्मियों को तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो