scriptडेंगू जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन | Dengue awareness program organized | Patrika News

डेंगू जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन

locationकोयंबटूरPublished: Oct 19, 2019 01:19:29 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

एक फार्मेसी में शुक्रवार को डेंगू जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डूेंगू से बचाव के लिए आयर्वेदिक दवा के रूप में निलवम्बु कश्यम का वितरण किया गया।

डेंगू जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन

डेंगू जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन

कोयम्बत्तूर.एक फार्मेसी में शुक्रवार को डेंगू जागरुकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान डूेंगू से बचाव के लिए आयर्वेदिक दवा के रूप में निलवम्बु कश्यम का वितरण किया गया। लोगों को नारों व पोस्टर के जरिए डेंगू के कारण, लक्षण व बचावों की जानकारी दी गई। इस अवसर पर ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. सैथिवेल, स्वास्थ्य निरीक्षक रमेश, करुप्पुसामी डॉ. शनमुग प्रिया और कलंजियाम के सुब्रमण्यम संयोजक सम्यग्नाम मौजूद रहे। नारों व पोस्टर के जरिए डेंगू के कारण, लक्षण व बचावों की जानकारी दी गई।
संस्कार शक्ति शिविर
मदुरै. रामदेव मंदिर ट्रस्ट द्वारा रामदेव मंदिर प्रागंण में राजस्थानी प्रवासी समाज के युवाओं के लिए संस्कार शक्ति गर्भ संस्करण शिविर का आयोजन शनिवार दोपहर तीन से छह बजे तक किया जाएगा। कार्यक्रम में जैन मुनि भुवन भूषण का सानिध्य रहेगा। शिविर में मुंबई के डॉ. अभय भाई शाह द्वारा शिविर में गर्भ संस्करण विषय पर मार्गदर्शन देंगे।
चिकित्सकों ने दिया धरना
कोयम्बत्तूर. तमिलनाडु डॉक्टर्स असोसिएशन के चिकित्सकों ने शुक्रवार को स्थानीय सीएमसीएच अस्पताल के सामने केंद्र सरकार के चिकिस्तकों के बराबर वेतन-वृद्धी की मांग करते हुए धरना दिया। तिरुपुर, इरोड, नीलिगिरि जैसे जिले के चिकित्सकों से विचार विमर्श करने के बाद धरना व नारेबाजी करने का निर्णय लिया गया। इसमें करीब 300 चिकित्सक शामिल हुए।

ट्रेंडिंग वीडियो