scriptसब्जी लेने से पहले कीटाणुरोधक | Disinfectant before taking vegetables | Patrika News

सब्जी लेने से पहले कीटाणुरोधक

locationकोयंबटूरPublished: Apr 06, 2020 01:18:08 pm

Submitted by:

Rahul sharma

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मदुरै जिला प्रशासन कई प्रयोग कर रहा है। इसके तहत शहर के मदुरै कॉलेज मैदान में बनाई गई अस्थायी सब्जी मंडी पर निर्धारित दूरी रखने के साथ ही एक और अभिनव प्रयोग किया है जिससे मंडी में आने जाने वाले लोग स्वत: ही सैनिटाईज हो जाएंगे।

सब्जी लेने से पहले कीटाणुरोधक

सब्जी लेने से पहले कीटाणुरोधक

मदुरै. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मदुरै जिला प्रशासन कई प्रयोग कर रहा है। इसके तहत शहर के मदुरै कॉलेज मैदान में बनाई गई अस्थायी सब्जी मंडी पर निर्धारित दूरी रखने के साथ ही एक और अभिनव प्रयोग किया है जिससे मंडी में आने जाने वाले लोग स्वत: ही सैनिटाईज हो जाएंगे। निगम प्रशासन व स्वयं सेवी संस्था यावम हिंदे के सहयोग से मंडी में प्रवेश से पहले एक अस्थायी गुफा का निर्माण किया है और उसमें कीटनाशक दवा युक्त पानी का फव्वारा उपर लगाया गया है। गुफा से प्रवेश करते वक्त प्रत्येक व्यक्ति को फ व्वारे के नीचे से निकलना होगा। जिससे वह दो बार सेनिटाईज हो जाएगा।
मंत्री राजू ने सराहा
सहकारिता मंत्री सेलूर के. राजू ने प्रशासन के इस प्रयोग की सराहना की व इससे उपयोगी बताया। मंडी में आने जाने वाले लोग स्वत: ही सैनिटाईज हो जाएंगे। इस मौके पर आयुक्त एस. विशाकान, शहर अभियंता आरासू सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो