बच्चों को भोजन और कपड़े वितरित

तिरुपुर सेवा समिति नेचर मेडिकेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से यूथ इंडियन ट्रस्ट, लायंस क्लब निटसिटी और कुमारन कॉलेज लियो क्लब के द्वारा टीएसएस सभागार में बच्चों के साथ दीवाली मनाई।

तिरुपुर. तिरुपुर सेवा समिति नेचर मेडिकेयर चैरिटेबल ट्रस्ट के सहयोग से यूथ इंडियन ट्रस्ट, लायंस क्लब निटसिटी और कुमारन कॉलेज लियो क्लब के द्वारा टीएसएस सभागार में बच्चों के साथ दीवाली मनाई। इन बच्चों को दीवाली पर्व के उपलक्ष्य में कपड़े दिए गए। दोपहर का भोजन भी खिलाया।
न्यासी और संगठनों के प्रमुखों उत्सव में भाग लिया। इस समारोह में लुधियाना से आमंत्रित कामिनी शुक्ला ने दीप प्रवज्जलन किया। समारोह का संचालन भरत गोगिया ने किया। समितिअध्यक्ष संपत पित्ती, उपाध्यक्ष देवराज सिंह,एमएनसीटी के शंकरनारायणन और लॉयंस क्लब पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर समारोह बच्चों की ओर से सांस्कृतिक प्रस्तुति दी।

दीपावली स्नेह मिलन २८ को
तिरुपुर. अग्रवाल समाज द्वारा दीपावली स्नेह मिलन समारोह 28 अक्टूबर को शाम छ: बजे कॉलेज रोड़ स्थित तिरुपुर सेवा समिति में आयोजित किया जाएगा। अग्रवाल समाज के अध्यक्ष सुभाष गोयल एवं उपाध्यक्ष दिनेश मित्तल ने बताया कि कार्यक्रम में ८० प्रतिशत अंक हासिल करने वाले प्रतिभावान विद्यार्थियों को सम्मानित किया जाएगा।

Rahul sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned