राहत के लिए सामग्री वितरित

मदुरै प्रवासी राजस्थानी एक कंपनी संचालक अशोक कोठारी के नेतृत्व में शहर सहित बाहरी क्षेत्रों में जरुरतमंदों को दैनिक उपयोगी वस्तुओं के किट दिए।

मदुरै.मदुरै प्रवासी राजस्थानी एक कंपनी संचालक अशोक कोठारी के नेतृत्व में शहर सहित बाहरी क्षेत्रों में जरुरतमंदों को दैनिक उपयोगी वस्तुओं के किट दिए। जैन संघ के सुरेश गुलेच्छा ने बताया कि कोरोना महामारी के रोकथाम व बचाव के लिए दैनिक उपयोगी वस्तुएं बैडशीट, साडिय़ां,नाइटी, लूंगी, शेम्पू, साबुन, मास्क, हैंडवाश आदि सामग्री के किट मदुरै जिला कलेक्ट्रेट में तहसीलदार गोपी को सौंपे गए। सामग्री के लिए नितेश कोठारी, शांतिलाल गुलेच्छा ने किया।इस दौरान अशोक कोठारी, रतनचंद श्रीश्रीमाल, हितेश जैन, दीपक तातेड़, किशोर जैन आदि का सहयोग रहा।


बाजारों में जरुरी वस्तुओं की खरीदारी
लोगों ने सुबह रोजमर्रा की वस्तुएं दूध, साग-सब्जी आदि की खरीदारी में जरूरी हुई। सब्जियों के दाम भी ऊंचे होने लगे हैं। शंकरनगर की फल-सब्जी विक्रेता राजेश्वरी ने पत्रिका को बताया कि मंडी में सब्जियों की आवक कम होने से भाव लगातार बढ़ रहे हैं।जैन श्वेताम्बर तेरापंथी ट्रस्ट के चेयरमैन विरेन्द्र कुमार सेठिया ने सब्जी खरीदते वक्त दूरी बनाए रखने का आग्रह किया।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned