scriptडीएमके प्रत्याशी पलनीस्वामी ने भरा नामांकन पत्र | DMK candidate Palaniaswamy files the nomination | Patrika News

डीएमके प्रत्याशी पलनीस्वामी ने भरा नामांकन पत्र

locationकोयंबटूरPublished: Apr 27, 2019 12:26:56 pm

पूर्व मंत्री पोंगलूर पलनीस्वामी ने शुक्रवार को सुलूर विधानसभा क्षेत्र से द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) के प्रत्याशी के रुप में अपना पर्चा दाखिल किया। पलनीस्वामी के साथ पूर्व मंत्री एवी वेलु भी थे। वे उनके चुनाव प्रभारी होंगे।

vote

इस बार उज्जैन उत्तर-दक्षिण विस में मतदान पर ज्यादा जोर

कोयम्बत्तूर.पूर्व मंत्री पोंगलूर पलनीस्वामी ने शुक्रवार को सुलूर विधानसभा क्षेत्र से द्रविड़ मुनेत्र कषगम (डीएमके) के प्रत्याशी के रुप में अपना पर्चा दाखिल किया। पलनीस्वामी के साथ पूर्व मंत्री एवी वेलु भी थे। वे उनके चुनाव प्रभारी होंगे। पलनीस्वामी अपने समर्थकों के साथ सुलूर पहुंंचे। उन्होंने तहसील कार्यालय में नामांकन पत्र भरा। वे कार्यालय तक कार से आए। इस पर नाम तमिलयार कांची के कार्यकर्ताओं ने ऐतराज किया। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि उनके संगठन के प्रत्याशी विजयराघवन की कार को तो आचार संहिता का हवाला देते हुए १०० मीटर दूर ही रोक दिया गया , लेकिन डीएमके प्रत्याशी की कार को कार्यालय तक कैसे आने दिया गया। बाद में पुलिस ने डीएमके प्रत्याशी के वाहन चालक को कार को तहसील कार्यालय से १०० मीटर दूर ले जाने को कहा।
सुलूर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव १९ मई को

सुलूर विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव १९ मई को होंगे। नामांकन २२ अप्रेल से शुरु हुए थे।२९ अप्रेल नामांकन का आखिरी दिन है। तीस अप्रेल को नामांकन पत्रों की जांच की जाएगी। दो मई तक प्रत्याशी अपने नाम वापस ले सकेंगे। मतदान १९ मईको होगा और २३ मई को परिणाम घोषित कर दिया जाएगा। यहां के विधायक कंगराज (६४) का २१ मार्च को दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया था।वे वर्ष २०१६ में एआईएडीएमके के टिकट पर निर्वाचित हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो