डीएमके प्रमुख स्टालिन इसलिए घूमे गलियों में...

डीएमके प्रमुख स्टालिन इसलिए घूमे गलियों में...

Kumar Jeevendra | Updated: 12 Jun 2019, 05:12:06 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

लोकसभा चुनाव में भारी जनसमर्थन मिलने से उत्साहित द्रविड़ मुनेत्र कषगम प्रमुख स्टालिन मंगलवार को कोयम्बत्तू पहुंचे

कोयम्बत्तूर. लोकसभा चुनाव में भारी जनसमर्थन मिलने से उत्साहित द्रविड़ मुनेत्र कषगम प्रमुख स्टालिन मंगलवार को कोयम्बत्तू पहुंचे। हवाई अड्डे पर बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका जोशो खरोश के साथ स्वागत किया।
नारेबाजी से इलाके में धूम मची रही। स्वागत से अभिभूत स्टालिन ने पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं का अभिभादन किया व जनता का आभार जताने सुलूर सहित लोकसभा क्षेत्र के कई इलाकों में पहुंचे। स्टालिन ने कोयम्बत्तूर से सेक्यूलर प्रोग्रेसिव अलायंस के माकपा प्रत्याशी नटराजन को जिताने के लिए जनता को धन्यवाद दिया। शहर की गलियों में घूम -घूम कर मतदाताओं से हाथ मिला कर आभार जताया। उन्होंने सुलूर इलाके में मतदाताओं से उपचुनाव में डीएमके प्रत्याशी की हार की वजह भी जानी। उनके साथ नीलगिरि के सांसद ए. राजा, सुलूर से डीएमके प्रत्याशी रहे पलनीस्वामी सहित कई नेता साथ थे। द्रमुक प्रमुख बुधवार को पोल्लाची में होने वाले आयोजनों में भाग लेंगे। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका जोशो खरोश के साथ स्वागत किया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned