दवा का छिड़काव

गंदगी नहीं फैले इसके मद्देनजर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नगर निगम की ओर से डीडीटी पाऊडर का छिड़काव किया गया। साथ ही स्प्रे मशीन के जरिए सड़कों पर व वाहनों पर दवा का छिड़काव कर उन्हें कीटाणु रहित किया गया।

कोयम्बत्तूर. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए शुरू किए गए लॉकडाउन के दूसरे दिन गुरूवार को भी शहर में सन्नाटा रहा। सुबह से शाम तक सड़कें सूनी रहीं। लोगों की आवाजाही नाममात्र की हुई। गंदगी नहीं फैले इसके मद्देनजर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में नगर निगम की ओर से डीडीटी पाऊडर का छिड़काव किया गया। साथ ही स्प्रे मशीन के जरिए सड़कों पर व वाहनों पर दवा का छिड़काव कर उन्हें कीटाणु रहित किया गया।
खाने के पैकेट बांटे
बाजार बंद होने से अब लोगों के खाने के भी लाले पडऩे लगे हैं। धार्मिक स्थलों व कुछ सामाजिक संस्थाओं ने जरुरतमंद लोगों को खाने के पैकेट बांटे। पू मार्केट के पास स्थित मस्जिद के बाहर गुरूवार को मस्जिद कमेटी अध्यक्ष शौकत अली के निर्देशों पर जरुरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट बांटे गए। इसी प्रकार डीबी रोड स्थित राजस्थानी संघ भवन के बाहर अध्यक्ष मदनलाल बाफना व सचिव विनोद जैन के नेतृत्व में जरुरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट बांटे गए।
साथ निभा रही अम्मा कैंटीन
पू-मार्केट स्थित अम्मा कैंटीन जरुरतमंद लोगों को खासी रास आ रही है। लोगों को मात्र पांच रुपए में भोजन उपलब्ध कराया जा रहा है। जिससे मौजूदा आपात स्थिति में जरुरतमंद लोगों को भोजन मिलने से काफी राहत है। यहां सुबह नौ बजे से शाम ७ बजे तक आमलोगों को भोजन उपलब्ध करेगा।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned