script

स्थानीय निकाय चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने मांगा तीन महीने का समय

locationकोयंबटूरPublished: Apr 23, 2019 06:52:06 pm

तमिलनाडु चुनाव आयोग ने राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव कराने के लिए अतिरिक्त तीन महीने के समय की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट में के.के. रमेश द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान आयोग ने इस बात की जानकारी दी।

Election Commission strict, sought report, asked who visited the picnic

MP ELECTION 2018: दूसरे दिन भी बढ़ गया मतदान का प्रतिशत, जानिए किसकी बन रही है सरकार,Election Commission strict, sought report, asked who visited the picnic

चेन्नई. तमिलनाडु चुनाव आयोग ने राज्य में स्थानीय निकाय चुनाव कराने के लिए अतिरिक्त तीन महीने के समय की मांग की है। सुप्रीम कोर्ट में के.के. रमेश द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई के दौरान आयोग ने इस बात की जानकारी दी। उल्लेखनीय है कि राज्य चुनाव आयोग ने गत जनवरी में कहा था कि मई के अंतिम सप्ताह में स्थानीय निकाय चुनाव कराए जाएंगे क्योंकि वर्ष २०१६ से अब तक स्थानीय निकाय का चुनाव नहीं हुआ है।
बारिश से मौसम में ठंडक

कोयम्बत्तूर. दो दिन के अंतराल के बाद शहर में सोमवार को हल्की व मध्यम बारिश हुई जिससे तापमान में गिरावट आई और लोगों को गर्मी से राहत मिली।
पिछले दो दिनों से पड़ रही तेज गर्मी के बाद एक बार फिर सोमवार को अपराह्न करीब ४ बजे से बादलों ने चुप्पी तोड़ी। करीब पौन घंटे से एक घंटे तक हल्की व तेज बारिश का सिलसिला चला। इससे तापमान में गिरावट आने से लोगों को गर्मी की तपन से राहत मिली।
बारिश होने से शहर के कई ईलाकों में सड़क किनारे पानी भरने से कीचड़ हो गया जिससे दुपहिया चालकों व राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा।
इस बार प्री- मानसून बारिश जल्दी
मौसम के जानकारों के अनुसार इस बार प्री-मानसून बारिश मई के स्थान पर अप्रेल में आई है जबकि अब तक मई के दूसरे सप्ताह में प्री मानसून बारिश होती थी लेकिन कम दाब का क्षेत्र बन जाने के कारण बारिश का दौर पिछले एक सप्ताह से बना हुआ है हालाकि यह बारिश मामूली हुई है। फिलहाल शहरवासियों को गर्मी से जरुर निजात मिली है। गत सप्ताह भी हल्की व मध्यम बारिश का सिलसिला चला था।

ट्रेंडिंग वीडियो