थमा चुनाव प्रचार, मतदान कल

थमा चुनाव प्रचार, मतदान कल

Kumar Jeevendra | Publish: Apr, 17 2019 05:44:36 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 05:44:37 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

राज्य में गुरुवार को दूसरे चरण में सभी लोकसभा सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम गया।

कोयम्बत्तूर. राज्य में गुरुवार को दूसरे चरण में सभी लोकसभा सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए मंगलवार को चुनाव प्रचार थम गया। प्रचार खत्म होने के साथ ही अब विभिन्न दलों के कार्यकर्ता घर-घर जाकर उम्मीदवारों के लिए वोट मांग रहे हैं। इस बीच, प्रशासन ने शांतिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव कराने की तैयारियां पूरी कर ली है।
प्रचार के अंतिम दिन सभी उम्मीदवारों ने मैराथन जनसंपर्क अभियान चलाया। उम्मीदवारों की प्राथमिकता हर उस क्षेत्र तक पहुंचने की रही जहां वे प्रचार के दौरान पहले नहीं जा पाए थे। कार्यकर्ताओं की टोली ने भी घर-घर जाकर प्रचार अभियान चलाया। कोयम्बत्तूर के अलावा पोल्लाची, नीलगिरि, सेलम, ईरोड में भी उम्मीदवारों ने दिनभर प्रचार किया। कोयम्बत्तूर में भाजपा उम्मीदवार सी पी राधाकृष्णन, माकपा उम्मीदवार पी आर नटराजन, मक्कल नीदि मय्यम के उम्मीदवार आर महेंद्रन, पोल्लाची में एआईएडीएमके के उम्मीदवार सी.महेंद्रन, डीएमके उम्मीदवार के. षणमुगसुंदरम, नीलगिरि में डीएमके उम्मीदवार ए.राजा व एआईडीएमके के उम्मीदवार एम त्यागराजन, ईरोड में एआईएडीएमके के जी. मणिमारन और डीएमके गठबंधन से ए. गणेश मूर्ति, तिरुपुर में डीएमके के एमएसएम आनंदन और भाकपा के के. सुब्बारायन, सेलम में एआईएडीएमके के के. आर. एस. सर्वण्ण और डीएमके के एस. आर. पार्तिबन ने भी प्रचार किए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned