उद्यमी ने होटल के छठे माले से कूद कर जान दी

तिरुपुर के एक उद्योगपति ने मंगलवार देर रात कोयम्बत्तूर के होटल की छठी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि उद्यमी सूर्यप्रकाश घाटे की वजह से परेशान था।

कोयम्बत्तूर. तिरुपुर के एक उद्योगपति ने मंगलवार देर रात कोयम्बत्तूर के होटल की छठी मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि उद्यमी सूर्यप्रकाश घाटे की वजह से परेशान था। पुलिस ने आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी है। सूर्यप्रकाश के भाई ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह कई दिनों से तनाव में था। पिछले २० दिनों से उसका यहां के एक अस्पताल में उपचार चल रहा था। वह तिरुपुर से पत्नी को व्यापार के सिलसिले में बेंगलुरु जाने की कह कर निकला था, पर कोयम्बत्तूर में अविनाशी रोज स्थित एक होटल में आ गया। मंगलवार देर रात उसने होटल की छठी मंजिल के कूद कर आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले में परिवार के लोगों से पूछताछ कर रही है।

व्यापारी ने की आत्महत्या
कोयम्बत्तूर. पोलाची इलाके में एक व्यक्ति ने व्यापार में नुकसान होने से चिंतित होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार पोलाची के मीनाक्षी पुरम इलाके निवासी सादिक एक व्यापारी था। वह अपने तीन बच्चे व पत्नी के साथ रहता आया। व्यापार में नुकसान होने के कारण उसके घर की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ चुकी थी। घर संभालने के लिए उसने कर्ज के तौर पर कई लोगों से पैसे भी लिए थे, जिससे उसके कर्ज का बोझ भी बढ़ता गया। इन परेशानियों के कारण वह पिछले कई दिनों से अवसाद में रहा। आत्महत्या के इरादे से घटना के दिन उसने जहर खा लिया। उसे इलाज के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आनमलई पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Dilip Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned