scriptपांडियन एक्सप्रेस की स्वर्ण जयंती पर निबंध प्रतियोगिता | Essay competition of pandian exp golden century | Patrika News

पांडियन एक्सप्रेस की स्वर्ण जयंती पर निबंध प्रतियोगिता

locationकोयंबटूरPublished: Sep 15, 2019 05:06:34 pm

Submitted by:

Dilip

दक्षिण रेलवे की ओर से आगामी एक अक्टूबर को मदुरै – चेन्नई एग्मोर के बीच चलने वाली पांडियन एक्सप्रेस के 50 वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती समारोह मनाएगा। एक अक्टूबर 196 9 को चेन्नई के एग्मोर से मदुरै के बीच एक्सप्रेस रेल सेवा की शुरूआत हुई थी।

indian railway

Indian railway: राजकोट-हापा के बीच होगी इलेक्ट्रिक लाइन

कोयम्बत्तूर. दक्षिण रेलवे की ओर से आगामी एक अक्टूबर को मदुरै – चेन्नई एग्मोर के बीच चलने वाली पांडियन एक्सप्रेस के ५० वर्ष पूर्ण होने पर स्वर्ण जयंती समारोह मनाएगा। एक अक्टूबर 196 9 को चेन्नई के एग्मोर से मदुरै के बीच एक्सप्रेस रेल सेवा की शुरूआत हुई थी। इस मौके पर दक्षिण रेलवे पर एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।
प्रतियोगिता पांडियन एक्सप्रेस में सफर के अनुभव पर आधारित होगी। लेख ५०० शब्दों या ९० सेकेंड के वीडियो में हो सकती है। प्रविष्टियों निर्धारित तिथि तक रेल प्रशासन को भेजनी होंगी। प्रविष्टियां निर्दिष्ट ई-मेल अथवा रेलवे के मदुरै मंडल कार्यालय में जमा कराई जा सकती है। प्रतियोगिता के लिए चयनित सबसे अच्छा लेख या वीडियो को पुरस्कृत किया जाएगा।
नागप्पन अध्यक्ष, भंसाली उपाध्यक्ष

कोयम्बत्तूर. यूनाइटेड प्लांटर्स एसोसिएशन के दक्षिण भारत(उपासी) इकाई के चुनाव में आर.एम.नागप्पन अध्यक्ष चुने गए।प्रशांत भंसाली को उपाध्यक्ष बनाया गया है। चुनाव के लिए संगठन की बैठक शनिवार को नीलगिरि जिले के कुन्नूर में हुई थी।नागप्पन के कर्नाटक में काफी बागान है। नीलगिरि में भंसाली के चाय बागान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो