scriptस्मार्ट सिटी तिरुपुर – सब्जी मंडी को स्थानांतरित करने का मुद्दा | Farmer leg siege collectriat in tirupur | Patrika News

स्मार्ट सिटी तिरुपुर – सब्जी मंडी को स्थानांतरित करने का मुद्दा

locationकोयंबटूरPublished: Sep 20, 2019 01:52:18 pm

Submitted by:

Dilip

किसानों ने कलक्ट्रेट परिसर में सब्जी बेच कर जताया विरोध – स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शामिल तिरुपुर में सब्जी मंडी को दूसरी जगह स्थानांतरित करने का किसानों ने विरोध करना शुरु कर दिया है। किसानों ने प्रशासन के इस फैसले की निंदा करते हुए कलक्ट्रेट परिसर में ही सब्जी की दुकानें लगा कर विरोध जताया।

vegitables.jpg

vegetable

कोयम्बत्तूर. स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में शामिल तिरुपुर में सब्जी मंडी को दूसरी जगह स्थानांतरित करने का किसानों ने विरोध करना शुरु कर दिया है। किसानों ने प्रशासन के इस फैसले की निंदा करते हुए कलक्ट्रेट परिसर में ही सब्जी की दुकानें लगा कर विरोध जताया। स्मार्ट सिटी योजना के अनुसार तिरुपुर में विभिन्न विकास कार्य किए जा रहे हैं। इसकी के तहत तिरुपुर-पल्लदम मार्गपर कई सालों से किसानों की ओर से संचालित तेनामपालम सब्जी मंड़ी को दूसरी जगह स्थानांतरित किया जाना है। आम लोगों का भी कहना है कि अभी जहां सब्जी मंडी है वह एक तरह से जिले के अन्य क्षेत्रों के किसानों के लिए भी सुविधा जनक है। आसान पहुंच के अलावा यहां से चारों ओर के गांवों के लिए बस सेवाएं माल ढुलाई के लिए छोटे -बड़े वाहन सुलभ है। पूरे शहर के लोगों के लिए यहां आना आसान है। इन सभी सुविधाओं के बाद भी जिला प्रशासन सब्जी मंडी को हटाने पर तुला है। किसानों ने कहा कि स्मार्ट का मतलब मंडी को शहर से बाहर कर देना नहीं है। विकास कार्य में सबसे पहले जनता की सुविधा को ध्यान में रखना होगा।किसानों ने जिला प्रशासन तक अपनी बात पंहुचाने के लिए कलक्ट्रेट परिसर में ही सब्जी बेची।आम लोगों ने भी किसानों की मांग का समर्थन करते हुए सब्जी खरीदी।

ट्रेंडिंग वीडियो