scriptकोतगिरि के बाजार में लगी आग, 12 दुकानें जलकर खाक | Fire in Kotagiri market, 12 shops burnt | Patrika News

कोतगिरि के बाजार में लगी आग, 12 दुकानें जलकर खाक

locationकोयंबटूरPublished: Feb 26, 2020 02:22:00 pm

Submitted by:

Dilip

कोतगिरि के बाजार क्षेत्र में मंगलवार तड़के आग लगने से लगभग 12 किराने और फलों की दुकानें जलकर राख हो गईं। दुकान मालिकों के अनुसार, 50 लाख रुपए से अधिक का सामान नष्ट हो गया है।

कोतगिरि के बाजार में लगी आग, 12 दुकानें जलकर खाक

कोतगिरि के बाजार में लगी आग, 12 दुकानें जलकर खाक

नीलगिरि. कोतगिरि के बाजार क्षेत्र में मंगलवार तड़के आग लगने से लगभग 12 किराने और फलों की दुकानें जलकर राख हो गईं। दुकान मालिकों के अनुसार, 50 लाख रुपए से अधिक का सामान नष्ट हो गया है। हालांकि, फायर कर्मियों के समय पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया। फायर कर्मियों की इस सावधानी के कारण कई दुकानें आग के हवाले होने से बच गई, क्योंकि सैकड़ों दुकानें आसपास के क्षेत्र में थीं। इस आग से कोई हताहत नहीं हुआ, आग लगने का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा प्रारंभिक पूछताछ से पता चलता है कि दुर्घटना बिजली के शॅट सर्किट होने के कारण हो सकती है। दुर्घटना के बाद कोतगिरि शहर क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति काट दी गई है।
वृद्धा के गले से चेन झपटी, दम्पति गिरफ्तार

कोयम्बत्तूर. वृद्धा के गले से चेन छीनने के आरोप में दम्पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार सूलूर के कालपालयम इलाके निवासी पद्मावती 8 1 अपने बीमार बेटे के साथ रहती थी। इस बात का पता होने पर उसी इलाके में रहने वाले दम्पति सुब्रमणि 47 और तामरैसेल्वी 45 वृद्धा से मिलने के बहाने घर के अंदर घुसे। तामरैसेल्वी चौकट पर खड़ी हो गई ताकि कोई आ ना जाए। इस बीच, चाकू दिखाकर वृद्धा को धमकी देकर, उस पर भयंकर हमला करते हुए सुब्रमणी ने वृद्धा के गले से सोने की चेन छीन ली। चेन छीनते ही दम्पति वहां से फरार हुए। इस बारे में पता चलने के बाद पड़ोसियों ने मिलकर वृद्धा को अस्पताल में भर्ती कराया। आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस कार्रवाई के दौरान सुब्रमणि व तामरैसेल्वी को गिरफ्तार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो