कोरोना के भय से पांच ने की आत्महत्या की कोशिश

तारापुरम इलाके में कोरोना से जुड़े अफ़वाह से अवसाद में आकर 5 लोगों ने आत्महत्या करने की कोशिश की। तारापुरम इलाके के स्वास्थ्य विभाग अधिकारी डॉक्टर तेनमोझी ने कहा कि, कुछ दिनों पहले बाहरी शहर से लौटने वाले 5 कोरोना संदिग्धों को निगरानी में रखा गया।

By: Dilip

Published: 27 Mar 2020, 12:52 PM IST

तिरुपुर. तारापुरम इलाके में कोरोना से जुड़े अफ़वाह से अवसाद में आकर 5 लोगों ने आत्महत्या करने की कोशिश की। तारापुरम इलाके के स्वास्थ्य विभाग अधिकारी डॉक्टर तेनमोझी ने कहा कि, कुछ दिनों पहले बाहरी शहर से लौटने वाले 5 कोरोना संदिग्धों को निगरानी में रखा गया। क्वारिंटाइन होने की वजह से पहले से ही वह तनाव में थे। कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उन पांचों को कोरोना होने की झूठी खबर सोशल मीडिया में फैलाई जिसे देख वह लोग अवसाद में आगए। अवसाद के कारण उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की, शुक्र है स्वास्थ्य विभाग अधिकारियों ने उन्हें समझा बुझाकर शांत किया। उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर अफ़वाहएं फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है क्यूंकि इससे लोग ब्रम्हित होकर खुद जान भी ले सकते हैं।

हवाई अड्डा सूना नजर आया
कोयम्बत्तूर. हर पल व्यस्त नजऱ आने वाला हवाई अड्डा नेशनल लॉक डाउन के दौरान एक दम सूना नजऱ आया विदेश से यहां और यहां से विदेश जाने वाले हवाई जहाजों के साथ-साथ डोमेस्टिक प्लैन भी रद्द कर दिए गए हैं। कोरोना संक्रमण के डर से, हवाई अड्डे में सफाई, मेंटिनेंस व सुरक्षा काम करने वालों के अलावा बाकी के सारे कर्मचारियों को वेतन के साथ छुट्टी दी गई है। वेतन के साथ छुट्टी देने के बाद उनसे हर परिस्थिति के लिए तैयार रहने और वापस बुलाने पर काम पर फिर लौटने की आदेश दिए गए हैं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned