scriptविषाक्त मशरूम खाने से परिवार के पांच सदस्य बीमार | Five family members get ill after eating toxic mushrooms | Patrika News

विषाक्त मशरूम खाने से परिवार के पांच सदस्य बीमार

locationकोयंबटूरPublished: Oct 13, 2019 01:57:04 pm

Submitted by:

Dilip

तीन बच्चे और पति-पत्नी अस्पताल में भर्ती – विषाक्त मशरूम पकाकर खाने से तीन बच्चों समेत परिवार के 5 सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन लड़कों की छेड़छाड़ से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने खाया विषाक्त

तीन लड़कों की छेड़छाड़ से तंग आकर 10वीं की छात्रा ने खाया विषाक्त

तिरुपुर. विषाक्त मशरूम पकाकर खाने से तीन बच्चों समेत परिवार के 5 सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार, नारायणसामी (33) और उसकी पत्नी सेल्वनायकी(३१) अपने दो बच्चे लोकेश (८) उमेश (६) और भतीजे कुमार (१३) के साथ रहते हैं। घटना के दिन तीनों बच्चे स्कूल से लौट रहे थे। रास्ते में सड़क किनारे मिली मशरूम को एकत्र कर बच्चे घर ले आए और उसे पकाकर खिलाने की •िाद करने लगे। इस पर सेल्वनायकी ने उसे पकाकर बच्चों और पति को खिलाकर खुद भी खा लिया। खाने के थोड़ी देर बाद उनकी हालत बिगडऩे लगी। एक के बाद एक बेहोश होने लगे। पड़ोसियों ने उन्हें तुरंत स्थानीय सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां से उन्हें कोयम्बत्तूर सरकारी अस्पताल ले जाने की सलाह दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो