scriptअस्थायी सब्जी मंडी लगाई | Floating vegetable market | Patrika News

अस्थायी सब्जी मंडी लगाई

locationकोयंबटूरPublished: Mar 29, 2020 01:57:22 pm

Submitted by:

Dilip

कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए उपायों के क्रम में रोजमर्रा के लिए घरों में जरुरत पडऩे वाली सब्जियों की जरुरत को पूरा करने के लिए कोयम्बत्तूर, ऊटी सहित आसपास के शहरों में प्रशासन ने अस्थायी सब्जी मंडी की दुकानें स्थापित कराई हैं।

अस्थायी सब्जी मंडी लगाई

अस्थायी सब्जी मंडी लगाई

कोयम्बत्तूर. कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए किए गए उपायों के क्रम में रोजमर्रा के लिए घरों में जरुरत पडऩे वाली सब्जियों की जरुरत को पूरा करने के लिए कोयम्बत्तूर, ऊटी सहित आसपास के शहरों में प्रशासन ने अस्थायी सब्जी मंडी की दुकानें स्थापित कराई हैं। इसके तहत बस स्टैंड व अन्य खुले भाग में सब्जी विक्रेताओं को अपना माल बेचने के लिए स्थान दिया गया है। इस दौरान निर्धारित दूरी बनाते हुए ग्राहक आकर सब्जी क्रय कर सकेंगे। ऊटी, मदुरै सहित कोयम्बत्तूर शहरों में इस प्रकार की व्यवस्था की गई है। जिससे आमजन को रोजाना भोजन पकाने के लिए जरुरी सब्जियां मुहैया हो सकें।
कोयम्बत्तूर में जिला प्रशासन की ओर से शनिवार से साई बाबा कॉलोनी के बस स्टैण्ड तथा ऊटी के मुख्य रोडवेज बस स्टैंड पर जिला प्रशासन की ओर से अस्थायी सब्जी मंडी लगाई गई। जहां लोगों ने पर्याप्त दूरी रखते हुए सब्जी क्रय की। ऊटी, मदुरै सहित कोयम्बत्तूर शहरों में इस प्रकार की व्यवस्था की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो