scriptखाद्य व्यापारी संघ ने 25.50 लाख रु. सहायता राशि का चैक सौंपा | Food Merchants Association has given Rs 25.50 lakh Aid check | Patrika News

खाद्य व्यापारी संघ ने 25.50 लाख रु. सहायता राशि का चैक सौंपा

locationकोयंबटूरPublished: Apr 07, 2020 03:03:27 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

कोरोना वायरस संक्रमण के लिए सरकार की मदद के लिए तमिलनाडु खाद्य व्यापारी संघ आगे आया है। संघ की ओर से सरकार को आपदा से निपटने के लिए 25.50 लाख रुपए की सहायता राशि का चैक सौंपा। संघ की ओर से जिला कलक्टर टी. जी. विनय को सौंपा।

खाद्य व्यापारी संघ ने 25.50  लाख रु. सहायता राशि का चैक सौंपा

खाद्य व्यापारी संघ ने 25.50 लाख रु. सहायता राशि का चैक सौंपा

मदुरै. कोरोना वायरस संक्रमण के लिए सरकार की मदद के लिए तमिलनाडु खाद्य व्यापारी संघ आगे आया है। संघ की ओर से सरकार को आपदा से निपटने के लिए 25.50 लाख रुपए की सहायता राशि का चैक सौंपा। संघ की ओर से जिला कलक्टर टी. जी. विनय को सौंपा। संघ की ओर से डिंडिगुल में वित्तीय सहायता के जरिए आटा चक्की खोलने में सहयोग किया है। संघ की ओर से तमिलनाडु फूड कमोडिटी पुस्तक की छह हजार प्रतियां भी प्रकाशित करवाई हैं जिससे जरुरतमंद लोगों को खाद्य नीति संबंधी जानकारी मिल सकेगी।
100 से अधिक लोगों को राशन सामग्री दी

तिरुपुर. तिरुपुर सेवा समिति द्वारा 50 उत्तर भारतीय लोगों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई। क्षेत्र के पल्लीयगढ़ ऊथकली रोड पर आश्रय लेने वाले उत्तर भारतीय लोगों को राशन सामग्री उपलब्ध कराई। इसी प्रकार समिति ने अलमेलुनगाई कंपाउंड आरवागांफु थोटम, पोस्टल कॉलोनी में ५७ जरुरतमंद लोगों के लिए राशन सामग्री उपलब्ध कराई।
मदुरै. राजस्थान के (जसौल) निवासी अशोक कुमार नितिन कुमार कोठारी ने प्रधानमंत्री आपदा कोष में 3.11 लाख १११ रुपए की सहायता राशि दी। इससे पूर्व नितिन कोठारी पाली (राजस्थान) के उपखंड अधिकारी को 1.11 लाख रुपए की सहायता राशि का चैक सौंप चुके हैं।
खाद्य व्यापारी संघ ने 25.50 लाख रु. सहायता राशि का चैक सौंपा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो