scriptनिर्माणाधीन कार्य के चलते सड़कों का रख-रखाव भूले | Forget road maintenance due to construction work | Patrika News

निर्माणाधीन कार्य के चलते सड़कों का रख-रखाव भूले

locationकोयंबटूरPublished: Feb 25, 2020 02:18:20 pm

Submitted by:

Dilip

शहर में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर क्षेत्र से गुजरना अब दिनों दिन दिक्कतों भरा होने लगा है। यहां निर्माण कार्य के चलते पहले ही यातायात का दबाव एक ओर अधिक है जिससे यहां की सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं।

निर्माणाधीन कार्य के चलते सड़कों का रख-रखाव भूले

निर्माणाधीन कार्य के चलते सड़कों का रख-रखाव भूले

कोयम्बत्तूर. शहर में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर क्षेत्र से गुजरना अब दिनों दिन दिक्कतों भरा होने लगा है। यहां निर्माण कार्य के चलते पहले ही यातायात का दबाव एक ओर अधिक है जिससे यहां की सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इनका रखरखाव नहीं हो पाने से सड़कों पर भी गड्ढे हो गए हैं। यहां से लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
मेट्टूपालयम रोड स्थित गांवदमपालयम सर्किल के पास प्रस्तावित फ्लाई ओवर निर्माण के तहत पिलर बनाए जा रहे हैं। इस कारण एक ओर का मार्ग बंद कर दिया गया है। जिससे यातायात दूसरी ओर से ही गुजरता है। यहां आए दिन जाम लग जाता है जिससे लोगों को आने जाने में खासा वक्त लगता है।

चार प्रमुख मार्ग
जगदीश ने बताया कि सर्किल से चार प्रमुख मार्ग निकलते हैं इनमें एक टीवीएस नगर, एक कोयम्बत्तूर सिटी, एक मेट्टूपालयम व एक मनिगार पालयम की ओर जाते हैं। ब्रिज या फ्लाई ओवर निर्माण कार्य के चलते यहां पूरे दिन यातायात का दबाव रहता है, खासकर स्कूल व दफ्तर जाने व आने के दौरान वाहनों का जमघट लग जाता है।
क्षेत्रीय निवासी गेनाराम सोलंकी का कहना है कि निर्माण कार्य पूरा होने में खासा वक्त लगता है ऐसे में वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था की जानी चाहिए जिससे यहां से गुजरते वक्त समय जाया नहीं हो।
नागराज ने बताया कि रोजाना यहां से निकलने वालों को रोजाना देरी होती है कई बार आपात परिस्थितियों होने पर भी समय पर पहुंचने की आशंका रहती है।
क्षेत्रीय निवासी मोहनलाल मोगरेचा व बीजाराम सीरवी का कहना है कि मौजूदा सड़क जहां यातायात का भारी दबाव है उसकी देखरेख दोबारा से होनी चाहिए। निर्माण कार्य पूरा होने में अभी कई माह और लगेंगे तब तक सड़क को अस्थायी रूप से मरम्मत कर दुरुस्त करने की आवश्यकता है अन्यथा सड़क असमतल होने से अन्य हादसा होने की संभावनाएं भी बढ़ गई हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो