scriptऊटी-मेट्टूपालयम मार्ग पर ट्रक हुआ बेकाबू ,चार वाहनों को मारी टक्कर | Freak accident: Truck hits four vehicles in a row on ooty-mettupalayam | Patrika News

ऊटी-मेट्टूपालयम मार्ग पर ट्रक हुआ बेकाबू ,चार वाहनों को मारी टक्कर

locationकोयंबटूरPublished: Sep 15, 2019 04:43:56 pm

Submitted by:

Dilip

ऊटी- मेट्टूपालयम सड़क पर शनिवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। ऊटी से लोहे की चादर लेकर जा रहे एक ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से वह चार वाहनों से टकरा गया।

ऊटी-मेट्टूपालयम मार्ग पर ट्रक हुआ बेकाबू ,चार वाहनों को मारी टक्कर

ऊटी-मेट्टूपालयम मार्ग पर ट्रक हुआ बेकाबू ,चार वाहनों को मारी टक्कर

कोयम्बत्तूर. ooty – mettupalyam ऊटी- मेट्टूपालयम सड़क पर शनिवार को बड़ा हादसा होने से बच गया। ऊटी से लोहे की चादर लेकर जा रहे एक ट्रक के अनियंत्रित हो जाने से वह चार वाहनों से टकरा गया। हादसे में रोडवेज बस का चालक , परिचालक सहित कईलोग घायल हो गए।
गनीमत रही कि किसी के गंभीर चोट नहीं आई। दुर्घटना की वजह से इस व्यस्ततम मार्ग पर करीब एक घंटे यातायात जाम रहा।मिली जानकारी के अनुसार हादसा उस वक्त हुआ जब मेट्टूपालयम से ऊटी जा रही एक बस को साइड देते वक्त ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा। ट्रक बस को टक्कर मारते हुए सामने से आरही कार को चपेट में लेता हुआ गैस सिलेण्डर से भरी वैन से टकरा गया। सामने से आ रही बाइक को भी टक्कर लगी।इसके बाद ट्रक थम गया। हादसे में घायल बस चालक , परिचालक व अन्य लोगों का पास के मेट्टूपालयम के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार किया गया।
चालक व परिचालक को कोयम्बत्तूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के कारण करीब एक घंटे तक यातायात प्रभावित रहा।मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो