scriptशराब के नशे में युवक ने की दोस्त की हत्या | friend was murdered by a drunk man | Patrika News

शराब के नशे में युवक ने की दोस्त की हत्या

locationकोयंबटूरPublished: Feb 25, 2020 12:46:00 pm

Submitted by:

Dilip

शराब के नशे में आकर युवक ने अपने दोस्त के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मदुरै जिला निवासी मुरुगन और उसी इलाके में रहने वाला अरुंजुनैमुत्तु दिहड़ी म•ादूर थे।

Death

मौत

तिरुपुर. ( Tiripur ) शराब के नशे में आकर युवक ने अपने दोस्त के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार मदुरै जिला निवासी मुरुगन और उसी इलाके में रहने वाला अरुंजुनैमुत्तु दिहड़ी म•ादूर थे।
यह दोनों पिछले १० दिनों से पल्लडम इलाके के निर्माण स्थल में कार्यरत थे। दोनों की आपस में गहरी दोस्ती थी। काम खत्म करने के बाद दोनों साथ मिलकर शराब पी। इस दौरान दोनों की एक दूसरे से कहा सुनी हो गई। हाथापाई की नौबत आ गई। अरु जुनैमत्तू ने मुरुगन के सिर पर पत्थर दे मारा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ( Tamil Nadu ) कामनायक्कन पालयम थाना पुलिस ने अरुंजुनैमुत्तु को गिरफ्तार कर लिया।
रेल यातायात प्रभावित
पाल्लकाड़. ( pallakad ) बेंगलुरु मंडल के बयप्पनहल्ली में रखरखाव के काम के कारण 24 फरवरी को मंगलुरु सेंट्रल से रवाना होने वाली गाड़ी संख्या १6566 मंगलुरु सेंट्रल – यशवंतपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस को कृष्णराजपुरम-चन्ननसांद्रा-येलहंका मार्ग से चलाया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो