सेप्टिक टैंक में गिरने से गौर शावक की मौत

सेप्टिक टैंक में गिरने से गौर शावक की मौत
दो दिन पहले क्षेत्र में हाथियों को सड़क पार करते राहगीरों ने तस्वीर ली थी।

Dilip Sharma | Updated: 23 Sep 2019, 12:35:59 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

कोतगिरि के पास एक गडढ़े में गिर जाने से गौर शावक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वन विभाग की टीम समय पर आ जाती तो गौर शावक को बचाया जा सकता था।

 

कोयम्बत्तूर. कोतगिरि के पास एक गडढ़े में गिर जाने से गौर शावक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वन विभाग की टीम समय पर आ जाती तो गौर शावक को बचाया जा सकता था।
सूत्रों ने बताया कि रविवार को मिथिलेम गांव में शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढ़े में अचानक गौर शावक गिर गया। चंूकि गड्ढ़ा संकरा था और शावक ने उसमें से निकलने की जी तोड़ कोशिश की पर वह नाकाम रहा।जानकारी मिलने पर ग्रामीण वहां पहुंच गए व वन विभाग को घटनाक्रम की जानकारी दी। सूचना देने के एक घंटे बाद तक वन विभाग का बचाव दस्ता मौके पर नहीं आया वन विभाग की ओर से जानकारी मिली कि हादसे का स्थान दूसरे वन क्षेत्र में आता है इसलिए वहीं सम्पर्क करें।सहायता के इंतजार में बुरी तरह थके शावक का दम टूट गया। ग्रामीणों ने वन विभाग पर आरोप लगाया कि जान बचाने के लिए भी दुसरे वन क्षेत्र का हवाला दिया जा रहा है। यह लापरवाही की इंतहा है। उन्होंने वन विभाग के उच्चाधिकारियों को पत्र लिख कर लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned