script

सेप्टिक टैंक में गिरने से गौर शावक की मौत

locationकोयंबटूरPublished: Sep 23, 2019 12:35:59 pm

Submitted by:

Dilip Dilip Sharma

कोतगिरि के पास एक गडढ़े में गिर जाने से गौर शावक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वन विभाग की टीम समय पर आ जाती तो गौर शावक को बचाया जा सकता था।
 

The Village of Rural and Forest Department Leaves the Relief of Relief

दो दिन पहले क्षेत्र में हाथियों को सड़क पार करते राहगीरों ने तस्वीर ली थी।

कोयम्बत्तूर. कोतगिरि के पास एक गडढ़े में गिर जाने से गौर शावक की मौत हो गई। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि वन विभाग की टीम समय पर आ जाती तो गौर शावक को बचाया जा सकता था।
सूत्रों ने बताया कि रविवार को मिथिलेम गांव में शौचालय के लिए खोदे गए गड्ढ़े में अचानक गौर शावक गिर गया। चंूकि गड्ढ़ा संकरा था और शावक ने उसमें से निकलने की जी तोड़ कोशिश की पर वह नाकाम रहा।जानकारी मिलने पर ग्रामीण वहां पहुंच गए व वन विभाग को घटनाक्रम की जानकारी दी। सूचना देने के एक घंटे बाद तक वन विभाग का बचाव दस्ता मौके पर नहीं आया वन विभाग की ओर से जानकारी मिली कि हादसे का स्थान दूसरे वन क्षेत्र में आता है इसलिए वहीं सम्पर्क करें।सहायता के इंतजार में बुरी तरह थके शावक का दम टूट गया। ग्रामीणों ने वन विभाग पर आरोप लगाया कि जान बचाने के लिए भी दुसरे वन क्षेत्र का हवाला दिया जा रहा है। यह लापरवाही की इंतहा है। उन्होंने वन विभाग के उच्चाधिकारियों को पत्र लिख कर लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो