अफवाह फैलाने से बाज आएं

नीलगिरि जिला कलक्टर इनोसेंट दिव्या ने कहा है कि लोग कोरोना के बारे में अफवाह फैलाने से बाज आएं। नीलगिरि में अभी तक कोई मामला सामने नहीं आया है।

By: Dilip

Published: 19 Mar 2020, 12:36 PM IST

कोयम्बत्तूर. नीलगिरि जिला कलक्टर इनोसेंट दिव्या ने कहा है कि लोग कोरोना के बारे में अफवाह फैलाने से बाज आएं। नीलगिरि में अभी तक कोई मामला सामने नहीं आया है। केन्द्र व राज्य सरकार की सलाह पर नीलगिरि में पर्यटन गतिविधियों पर रोक लगाईगई है। कलक्टर बुधवार को पत्रकारों से बात कर रही थी। उन्होंने मीडिया से भी कोरोना के बारे में सकारात्मक रिर्पोटिंग की उम्मीद जताई। उन्होंने कहा कि कोरोना के बारे में खबर करते समय संबंधित अधिकारियों से पुष्टि करनी चाहिए। ऊटी में केरल के कोझीकोड़े के एक शख्स को कोरोना जैसे लक्षण पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके रक्त व थूक के नमूने जांच के लिए चेन्नई भेजे गए हैं। इसकी रिपोर्ट आने पर जल्द ही अवगत कराया जाएगा।

विशेष रेलगाडिय़ां रद्द
पाल्लकाड़. कम यात्री भार के चलते दक्षिण रेल मंडल ने निम्नलिखित विशेष ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं।पाल्लकाड़ रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 02198 जबलपुर- कोयंबत्तूर साप्ताहिक सुपरफास्ट विशेष गाड़ी को 21 मार्च को रद्द रहेगी। इसी प्रकार गाड़ी संख्या 0२१९७ कोयम्बत्तूर -जबलपुर साप्ताहिक सुपरफास्ट विशेष गाड़ी 23 मार्च को रद्द रहेगी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned