मशीन में दुपट्टा फंसने से युवती की गर्दन कटी

नीलगिरि जिले के केट्टी पलाड़ा गांव में शनिवार को गाजर धोने की मशीन में दुपट्टा फंस जाने से एक युवती की मौत हो गई। उसका सिर धड़ से अलग हो गया। हृदयविदारक हादसे को देख लोग सिहर उठे।

By: brajesh tiwari

Published: 19 Apr 2020, 03:10 PM IST

ऊटी . नीलगिरि जिले के केट्टी पलाड़ा गांव में शनिवार को गाजर धोने की मशीन में दुपट्टा फंस जाने से एक युवती की मौत हो गई। उसका सिर धड़ से अलग हो गया। हृदयविदारक हादसे को देख लोग सिहर उठे। पुलिस सूत्रों के अनुसार ऊटी से करीब १५ किलोमीटर दूर पलाडा़ गांव में नंदिनी (१८) दोपहर को मशीन में डाल कर गाजरें धो रही थी। अचानक उसका दुपट्टा मशीन में फंस गया। उसने सहायता के लिए शोर मचाया पर मशीन ने दुपट्टा सहित नंदिनी को खींच लिया। जब तक लोग मौके पर पहुंचते। मशीन में आने से उसका सिर धड़ से अलग हो गया। यह देख लोग सिहर उठे। परिजनों में कोहराम मच गया। यह खबर आग की तरह गांव में फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई व शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊटी के सरकारी अस्पताल भिजवाया।

अफ़वाह फैलाने वाले दो गिरफ्तार
ईरोड. जिले के पंगलापुदूर इलाके में कोरोना को लेकर अफ़वाह फैलाने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जानकारी के अनुसार पंगलापुदूर के टी जी पुदूर इलाके में रहने वाले वेल्लिंगिरी 32 और विमल राज 21 ने यह अफवाह फैलाई की उसी इलाके में रहने वाले चार दिहाड़ी मजदूरों में से एक कोरोना से संक्रमित है। यह कहते हुए उसने उस इलाके में रहने वाले सभी को उन दिहाड़ी मजदूरों के खिलाफ बढ़काया। इस बारे में पंगलापुदूर पुलिस को सूचना मिली, जांच के दौरान पता चला कि उन मजदूरों में से कोई भी कोरोना से संक्रमित नही है। ऐसे में, कोरोना के बारे में अफवाह फैलाने के आरोप में वेल्लिंगिरी और विमल राज को गिरफ्तार किया गया।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned