गोल्ड बुलियन एसोसिएशन ने किया एक सप्ताह का लॉकडाउन

पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए कोयम्बत्तूर गोल्ड एसोसिएशन ने एक सप्ताह तक लॉकडाउन करने की घोषणा की है। कोरोना महामारी केे कारण सेल्वापुरम, चेट्टी वीथी और आसपास के क्षेत्रों में सोने के विनिर्माण जैसे कुछ उद्योग पूरी तरह से प्रभावित हुए हैं

By: brajesh tiwari

Published: 20 Jul 2020, 07:37 AM IST


कोयंबत्तूर. पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रहे कोरोना मामलों को देखते हुए कोयम्बत्तूर गोल्ड एसोसिएशन ने एक सप्ताह तक लॉकडाउन करने की घोषणा की है। कोरोना महामारी केे कारण सेल्वापुरम, चेट्टी वीथी और आसपास के क्षेत्रों में सोने के विनिर्माण जैसे कुछ उद्योग पूरी तरह से प्रभावित हुए हैं। इस क्षेत्र से अधिकांश गोल्ड वर्कशॉप संचालित हो रही हैं। टाउनहॉल, राजा स्ट्रीट इलाके में कई दुकानें प्रभावित हुई हैं, क्योंकि इस क्षेत्र से कोरोना के कई मामले सामने आ चुके हैं। कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए गोल्ड बुलियन एसोसिएशन ने घोषणा की है कि उन्हें अपने व्यवसायों, कर्मचारियों और परिवार की सुरक्षा को प्राथमिकता पर सुनिश्चित करना है।

गोल्ड बुलियन एसोसिएशन ने इस मुद्दे पर चर्चा की है और 21 से 28 जुलाई तक एक सप्ताह के लिए सभी गतिविधि को बंद करने का निर्णय लिया है। गोल्ड बुलियन एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष और सचिव सेंथिल श्रीनिवासन और कार्तिक के ने एक विज्ञप्ति में कहा कि कोरोना की श्रृंखला को तोडऩे और कर्मचारियों, मालिकों और उनके परिवारों के लिए आवश्यक ब्रेक देने और आंदोलन को प्रतिबंधित करने का यह सही समय है। इस समय के दौरान हम सभी को सावधानी रखने की जरूरत है। हम प्रत्येक सदस्य से अनुरोध करते हैं कि वह इस स्थिति से निपटने के लिए जिम्मेदारी से काम करें और उपरोक्त अवधि के लिए व्यवसाय को बंद करने की दिशा में सहयोग करें।

Show More
brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned