कान -नाक व गले के 140 रोगियों का उपचार

कान -नाक व गले के 140  रोगियों का उपचार

Kumar Jeevendra | Publish: Apr, 17 2019 08:08:51 PM (IST) Coimbatore, Coimbatore, Tamil Nadu, India

भारतीय जैन संघटना की ओर से राजस्थानी संघ भवन में 15 अप्रेल को कान - नाक व गले के रोगियों का मुफ्त इलाज किया गया।

कोयम्बत्तूर. भारतीय जैन संघटना की ओर से राजस्थानी संघ भवन में 15 अप्रेल को कान -नाक व गले के रोगियों का मुफ्त इलाज किया गया।सुबह 10 बजे शुरु हुए शिविर में डॉ.श्रीप्रकाश गोलेछा व चिकित्साकर्मियों ने करीब १४० रोगियों की जांच की। परामर्श दिया व उपचार किया।शिविर में राजेश पोकरणा , संघटना के अध्यक्ष दिनेश कवाड़,सचिव दिलीप छाजेड़, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षउषा कवाड़ व सदस्यों का सहयोग रहा। इस मौके पर डॉ.श्रीप्रकाश गोलेछा का सम्मान किया गया।

कोयम्बत्तूर. महावीर जयंती के उपलक्ष्य में बुधवार को कोयम्बत्तूर जैन महासंघ के तत्वावधान में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

तेरापंथ सभा भवन में मुख्य नियोजिका साध्वी विश्रुतविभा के सान्निध्य में कार्यक्रम का आयोजन होगा। इस मौके पर राजस्थानी संघ के पूर्व अध्यक्ष बालचंद बोथरा और राजस्थान जैन श्वेताम्बर मूर्तिपूजक संघ के पूर्व उपाध्यक्ष केवलचंद मुख्य अतिथि होंगे। सुबह १० बजे होने वाले मुख्य कार्यक्रम में साध्वी विश्रुत विभा के प्रचवन के बाद कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया जाएगा। निबंध प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया जाएगा। इस मौके पर ५० नि:शक्त बच्चों को रोटरी क्लब मिड टाउन के सहयोग से कैलिपर्स भी दिए जाएंगे। इससे पहले सरकारी अस्पताल के मरीजों के बीच फल वितरण भी किया जाएगा।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned