scriptहिंदी दिवस समारोहपूर्वक मनाया | hindi diwas held in coimbatore | Patrika News
कोयंबटूर

हिंदी दिवस समारोहपूर्वक मनाया

सिरीयन चर्च रोड स्थित हिंदी प्रचार सभा कार्यालय में शनिवार को हिंदी दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया। सभा से जुड़े नरेन्द्र रांका ने बताया कि संस्था का उद्देश्य हिंदी का प्रचार-प्रसार व अधिकाधिक लोगों को हिंदी की जानकारी देना है।

कोयंबटूरSep 15, 2019 / 03:42 pm

Dilip

हिंदी दिवस समारोहपूर्वक मनाया

हिंदी दिवस समारोहपूर्वक मनाया

कोयम्बत्तूूर. सिरीयन चर्च रोड स्थित हिंदी प्रचार सभा कार्यालय में शनिवार को हिंदी दिवस समारोहपूर्वक मनाया गया। सभा से जुड़े नरेन्द्र रांका ने बताया कि संस्था का उद्देश्य हिंदी का प्रचार-प्रसार व अधिकाधिक लोगों को हिंदी की जानकारी देना है।
उन्होंने बताया कि संस्था 1932 से कार्यरत है। संस्था में सी. एच. रामचंद्र, जी. के. सुंदरम संस्थापक अध्यक्षों में शामिल रहे। यहां प्राथमिक से लेकर प्रवीण तक की कक्षाएं संचालित होती हैं। यहां शिक्षित छात्र विभिन्न सेवाओं में कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि संस्था की गतिविधियों को बढ़ाने के लिए भवन का विस्तार किया जा रहा है।
प्रज्ञा पुराण कथा 29 से

सेलम. दुर्गा सेवा समिति व अखिल भारतीय विश्व गायत्री परिवार की ओर से २९ सितम्बर से ६ अक्टूबर तक सात दिवसीय कथा का आयोजन नारायण नगर जैन भवन में होगी। 29 सितम्बर को शाम चार बजे कलश यात्रा भारतीय सेवा समिति से रवाना होकर कथा स्थल पहुंचेगी। कथा प्रतिदिन शाम 4 से 6.30 बजे तक होगी। शातिकुंज हरिद्वार के विद्वान कथा वाचन करेंगे। गायत्री परिवार के बबलू शर्मा, अरविंद तिवारी, ए. के .सिंह, बी के सिंह, राजेश गुप्ता, राजेश गौडोदिया आदि कार्यक्रम संयोजन समिति में शामिल हैं।

Home / Coimbatore / हिंदी दिवस समारोहपूर्वक मनाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो